For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेज़ॉन प्राइम वीडियो की सीरीज़ "इनसाइड एज 2" का ट्रेलर रिलीज़

    By Staff
    |

    पीपीएल के अगले एडिशन में, वायु राघवन 'मुंबई मावेरिक्स' का नेतृत्व करने के लिए अपने सबसे बड़े विरोधी 'हरियाणा हरिकैन्स' का सामना करने के लिए तैयार है जिसका नेतृत्व प्रबलित अरविंद वशिष्ठ कर रहे है। लेकिन टीमों को भी बड़े पैमाने पर घोटालों का मुकाबला करना है जो क्रिकेट की दुनिया को हिला कर रखा देगा।

    खेल के ऊपरी क्षेत्रों में, ज़रीना मलिक, भाईसाहब के साथ सहयोगी बन जाते हैं, लेकिन अक्सर बचकर रहने वाले लोग, उस खेल को नष्ट करने की धमकी देते हैं जिसे वे नियंत्रित करना चाहते हैं।

    पिछले साल अपने अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन की सफलता के आधार पर, 'इनसाइड एज' पॉवरप्ले लीग में खेलने वाली टी20 क्रिकेट फ्रैंचाइज़ी मुंबई मावेरिक्स की कहानी है। खेल, रहस्य, और घोटालों के परिदृश्य में स्थापित, जहां स्वार्थ एक गुण है और सेक्स, पैसा और शक्ति केवल एक अंत का साधन है, इनसाइड एज एक ऐसी कहानी है जिसमें न कोई पंच है और न ही शब्दों को तोड़मरोड़ कर पेश किया जाता है।

    इन सबसे ऊपर, इनसाइड एज सीज़न 2 जुनून, साहस और प्रेम की कहानी है। तो, आप भी खेल से परे खेल देखने के लिए तैयार हो जाइए!

    दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं, पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीज़न में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं। इनके अलावा, मनु ऋषि चढेली अवराम, जितिन गुलाटी भी नज़र आएंगे।

    सीरीज़ "इनसाइड एज 2" में फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी एग्जीक्यूटिव प्रोड्सर्स की भूमिका निभा रहे है, वही करण अंशुमान ने इसकी रचना की है और आकाश भाटिया, करण अंशुमान, गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है।

    English summary
    Amazon Prime Video series Inside Edge Season 2 trailer has been released. The first season of the series was a hit amongst the audience.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X