For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बंदिश बैंडिट्स वेब सीरीज के नए ट्रैक 'सजना बिन' के साथ पूरा ज्यूकबॉक्स रिलीज, सुनिए आप भी

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा बैक-टू-बैक कंटेंट के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया जा रहा है और अब अपनी नवीनतम 'बंदिश बैंडिट्स' के साथ तैयार है, जो एक म्यूजिकल ऑरिजिनल श्रृंखला है और 4 अगस्त 2020 में रिलीज़ की जाएगी। निर्माताओं ने श्रृंखला से नवीनतम गीत "साजन बिन" रिलीज़ कर दिया है। इसके साथ ही, अमेज़ॅन द्वारा आज दिन की शुरुआत में सीरीज़ का पूरा एल्बम भी जारी कर दिया गया है।

    असम बाढ़ के लिए आगे आईं प्रियंका चोपड़ा- मैंने और निक ने राहत के लिए किया दान, लोगों से की अपील !असम बाढ़ के लिए आगे आईं प्रियंका चोपड़ा- मैंने और निक ने राहत के लिए किया दान, लोगों से की अपील !

    "साजन बिन" शंकर एहसान लॉय द्वारा रचित है और शिवम महादेवन व जोनिता गांधी द्वारा आवाज दी गई है। वही, गाने के बोल दिव्यांशु मल्होत्रा ​​ने लिखे हैं।

    'बंदिश बैंडिट्स' की बात करते हुए शंकर एहसान लॉय ने साझा किया, "बंदिश बैंडिट्स कईं मायनों में हमारे लिए ख़ास है। यह न केवल हमारे डिजिटल डेब्यू को चिन्हित करता है, बल्कि इस साउंडट्रैक ने हमें राजस्थानी लोक और भारतीय शास्त्रीय संगीत से लेकर पॉप तक विषम संगीत शैलियों के साथ प्रयोग करने की अनुमति दी है जिन्हें एक साथ मिलाकर एक अनोखी रचना की गई है।

    हमने बंदिश बैंडिट्स के लिए देश भर के कलाकारों के साथ काम किया है और हमें विश्वास है कि साउंडट्रैक में सभी के लिए कुछ न कुछ है। यह वास्तव में रोमांचक है और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमने इसे बनाने में एन्जॉय किया है।"

    ज्यूकबॉक्स में साजन बिन, चेडखानियां, कपल गोल्स, तनिष्क एस नबर, लब पर आये, विरह, धारा होगी, गरज गरज जुगलबंदी, मस्तियापा, गरज गरज, पधारो मारे देस और बंदिश बैंडिट्स जैसे गाने हैं।

    सीरीज़ की कहानी राधे और तमन्ना के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी। राधे एक गायन कौतुक है जो अपने दादा के शास्त्रीय नक्शेकदम पर चलना चाहता है। वही, तमन्ना भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार बनने के सपने के साथ, एक उभरती पॉप सेंसेशन हैं।

    लेकिन, तमन्ना के प्यार में पड़ने के बाद राधे की पूरी दुनिया पलट जाती है। तमन्ना को सुपरस्टारडम हासिल करवाने और अपने संगीत व अपने परिवार की विरासत को पूरा करने के बीच फसे राधे, क्या अपने पास मौजूद हर चीज को खोने के जोखिम में दोनों का सामना करने में सफल होंगे?

    English summary
    Amazon Prime Video presents Bandish Bandits songs Jukebox release, listen
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X