For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपनी हॉरर-थ्रिलर 'डिब्बुक' का आकर्षक मोशन पोस्टर किया लॉन्च!

    By Filmibeat Desk
    |

    हाल ही में इमरान हाशमी और निकिता दत्ता अभिनीत अपनी बहुप्रतीक्षित हॉरर-थ्रिलर 'डिब्बुक - द कर्स इज़ रियल' का आकर्षक टीज़र लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने आज फिल्म का एक दिलचस्प मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है, जिसने निश्चित रूप से दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है। अपने टाइटल की तरह दिलचस्प, 'डिब्बुक' को दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है, विशेष रूप से हॉरर और थ्रिलर शैली के प्रशंसक,

    कंगना रनौत के धाकड़ लुक को देख फिदा हुईं समांथा रुथ प्रभु, कर डाला ऐसा कमेंट!कंगना रनौत के धाकड़ लुक को देख फिदा हुईं समांथा रुथ प्रभु, कर डाला ऐसा कमेंट!

    जो रहस्य और ड्रामा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस प्रत्याशा को और भी आगे बढ़ाते हुए, मोशन पोस्टर ने भी सभी को भयभीत कर दिया है। इमरान जो अपने पसंदीदा हॉरर जॉनर में वापसी कर रहे हैं, उनके साथ इस फिल्म में निकिता दत्ता और मानव कौल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    मोशन पोस्टर में एक खतरनाक बैकग्राउंड स्कोर के साथ एक लकड़ी का बक्सा खुलता हुआ दिखाई दे रहा है! जय के द्वारा लिखित और निर्देशित, आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म 2017 की मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म - एज्रा का आधिकारिक रीमेक है जिसका म्यूजिक क्लिंटन सेरेजो द्वारा दिया गया है।

    फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्टूडियोज और टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। इस फ़िल्म के साथ इमरान हाशमी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है और यह 29 अक्टूबर, 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सुपरनैचुरल थ्रिलर के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह आपको एक ऐसे रहस्य से रूबरू कराती है जिसे सुलझाया जाना बाकी है।

    English summary
    Amazon Prime Video Launch Dybbuk Motion poster, Emraan Hashmi is in Lead role! He is also busy in films project.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X