For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने की सीरिज Hush Hush की घोषणा, जूही चावला और आयशा जुल्का का डिजिटल डेब्यू

    |

    अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी सीरीज हश हश (वर्किंग टाइटल) की घोषणा की है। इसमें कलाकारों से लेकर तकनीशिन दल के सदस्यों तक सभी महिलाएं ही नजर आयेंगी। इस सीरिज में जूही चावला, आएशा जुल्का, सोहा अली खान, करिश्मा तन्ना, शहाना गोस्वामी और कृतिका कामरा दमदार भूमिकाओं में नजर आएंगी।

    अमेज़ॅन ओरिजिनल हश हश केवल मजबूत महिला नायिकाओं की कहानी भर नहीं है बल्कि कैमरे के पीछे इसके निर्माण और निर्देशन में भी महिलाएं ही शामिल हैं।

    तनुजा चंद्रा इस सीरिज की क्रिएटिव डायरेक्टर और एक्जिक्यूटिव प्रॉड्यूसर होंगी। वहीं शिखा शर्मा इस सीरिज की executive प्रोड्यूसर और ऑरिजिनल स्टोरी राइटर के रूप में दोहरी जिम्मेदारी निभाएंगी।

    कोपल नथानी इस शो के एपिसोड्स का निर्देशन करेंगी। राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित लेखिका जूही चतुर्वेदी आशीष मेहता द्वारा लिखित इस सीरीज के लिए डायलॉग्स लिखेंगी। इस सीरीज को विक्रम मल्होत्रा के एबंडंशिया एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

    हश हश के जरिए जूही चावला और आएशा जुल्का डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। यह सीरीज मूल तौर पर महिलाओं की कहानियों पर केंद्रित है जिसमें वे अपनी कहानियां सुनाती नजर आयेंगी।

    हश हश की क्रिएटिव डायरेक्टर और एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर तनुजा चंद्रा ने इसे हरी झंडी दिखाने की घोषणा पर कहा, 'भारत में वीडियो स्ट्रीमिंग स्टोरीटेलिंग में एक बड़ा बदलाव लेकर आया है, जिसमें महिलाओं की कहानियों को लोगों के बीच रखने का मौका मिला है। मुझे इस बात की बेहद खुशी है। मेरी जैसी निर्देशकों को इसका लंबे समय से इंतजार था।

    अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का और बेटी वामिका की प्यारी सी फोटो- लिखा खास नोटअंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का और बेटी वामिका की प्यारी सी फोटो- लिखा खास नोट

    English summary
    On the occasion of International Women’s Day, Amazon Prime Video is all set to announce it’s upcoming series Hush Hush (working title), led by an all-women cast and crew.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X