For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेज़ॅन ने 'ट्रांजिस्टर' की घोषणा की, अहसास चन्ना का दिखा दमदार अवतार

    By Filmibeat Desk
    |

    दो टीनएजर्स, एक ट्रांजिस्टर और एक उभरती हुई प्रेम कहानी भारत में एक आपातकालीन हिट में, अमेज़ॅन मिनीटीवी आपको अपनी पहली विशेष लघु फिल्म - ट्रांजिस्टर में एक बीते युग में प्यार की बारीकियों के माध्यम से ले जाता है। प्रेम सिंह द्वारा निर्देशित और स्टारविंग स्कॉच प्रोडक्शंस, संडे फिल्म्स और केविन कैलाश मुथैया द्वारा निर्मित किया गया है।

    लघु फिल्म में इंटरनेट का पसंदीदा चेहरा अहसास चन्ना और मोहम्मद समद (तुंबड प्रसिद्धि) प्रमुख हैं। Arre Studio का ट्रांजिस्टर, Amazon के मिनीटीवी के विजन को मजबूत करेगा, जिसमें गुणवत्ता और स्नैक करने योग्य सामग्री के साथ Amazon खरीदारों के व्यापक स्पेक्ट्रम की सेवा की जाएगी।

    1975 में राष्ट्रीय आपातकाल के बाद एक राष्ट्र में स्थापित, 'ट्रांजिस्टर' मानवीय भावनाओं की एक दिलचस्प कहानी है, जिसमें दो किशोर एक ट्रांजिस्टर के माध्यम से प्यार की जटिलताओं के माध्यम से नेविगेट करते हैं, उस युग में उपलब्ध मनोरंजन का एकमात्र रूप है। अहसास और मोहम्मद समद के दमदार अभिनय के साथ प्यार, डर, खुशी और निराशा के बेहतरीन मिश्रण में, 25 मिनट लंबी यह फिल्म सामाजिक सीमाओं और पूर्वाग्रहों के बावजूद पनपते प्यार पर एक बारीक भूमिका है।

    प्रत्युषा बनर्जी मौत केस: 'आनंदी' के माता-पिता का छलका दर्द, कहा- 'हमारा तो सब लुट गया, 1 रुपया भी नहीं बचा'प्रत्युषा बनर्जी मौत केस: 'आनंदी' के माता-पिता का छलका दर्द, कहा- 'हमारा तो सब लुट गया, 1 रुपया भी नहीं बचा'

    आज की इंटरनेट पीढ़ी के समझदार दर्शकों को पूरा करने के दृष्टिकोण के साथ, मिनी टीवी पर कंटेंट लाइन-अप को व्यापक अपील को पूरा करने के लिए सावधानी से चुना गया है जो लिंग और भाषा की बाधाओं को दूर करता है।

    Read more about: amazon अमेजन
    English summary
    Amazon miniTV Transistor short film starring Ahsaas Channa & Mohammad Samad
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X