For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना के गंभीर इंफेक्शन के कारण शाहीर शेख के पिता का निधन, वेंटिलेटर पर ली आखिरी सांस

    |

    पवित्र रिश्ता 2 फेम एक्टर शाहीर शेख के पिता शाहनवाज शेख का निधन कोरोना के कारण हो गया है। शाहीर शेख ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए ही अपने पिता शाहनवाज शेख की गंभीर हालत का जिक्र किया था। साथ ही लोगों से यह कहा था कि उनके पिता शाहनवाज शेख के जल्द ठीक होने के लुए दुआ करें। शाहीर शेख ने बोला था कि कोरोना वायरस के कारण उनके पिता गंभीर इंफेक्शन हो गया है।

    उन्होंने कहा था कि पिता की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। शाहीर शेख ने सोशल मीडिया पर पिता की खराब तबीयत का जिक्र इस वजह से किया था कि लोग उनके पिता के लिए दुआ करें।शाहीर शेख के पिता बीते कुछ दिनों से कोरोना होने के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया है।

    फिर एक अपडेट सामने आयी कि शाहीर शेख के पिता का निधन हो गया है। बुधवार को शाहीर शेख के पिता कोरोना से जंग हार गए। शाहीर शेख के पिता के निधन की जानकारी बिग बॅास फेम अली गोनी के नए पोस्ट के जरिए सभी को मिली है। अली गोनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि इन्ना लिल्लाही व इन्ना इलैही राजिऊन, अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे। भाई शाहीर शेख मजबूत रहो। शाहीर शेख के फैंस ने भी अपना दुख जाहिर किया है।

    बता दें कि कुछ दिन पहले शाहीर शेख ने पिता की एक तस्वीर भी शेयर की थी। शाहीर शेख ने लिखा था कि दोस्तों मेरे पिता वेंटिलेटर पर हैं। कोविड से लड़ रहे हैं। प्लीज उनके लिए प्रार्थना करें ताकि वो ठीक हो जाएं। गौरतलब है कि कोरोना की तीसरी लहर के बीच बॅालीवुड और टीवी इंडस्ट्री से कई स्टार्स कोरोना का सामना कर चुके हैं। लता मंगेशकर भी कोरोना होने के बाद आईसीयू में हैं और डॅाक्टर ने बोला है कि फैंस उनके लिए दुआ करें। देश में अभी तक लाखों लोग फिर से इस बीमारी की चपेट में हाल ही में आए हैं।

    English summary
    Here read bad news Pavitra Rishta 2 Fame Actor Shaheer sheikh father passes away due to serious covid 19 infection
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X