For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्राइम थ्रिलर ‘मैं हीरो बोल रहा हूँ’ में 90 के दौर की है ऐसी झलक, हैरान होंगे दर्शक, देखें टीजर

    By Filmibeat Desk
    |

    लगातार बेहतरीन और सफल वेब शोज की शृखंला लांच करने वाले प्लैटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 जल्द ही अपना एक और भव्य शो लांच करने जा रहे हैं। यह शो सारे नायकों का नायक होगा। यह सदाबहार नायक की कहानी होगी। बहुत ही दमदार संवादों के साथ, इन डिजिटल प्लैटफॉर्म ने बड़े ही मजेदार और एकदम नए अंदाज़ के दस टीजर शेयर किये हैं।

    जी हाँ, हम बात कर रहे हैं, आनेवाले अपकमिंग क्राइम थ्रिलर शो मैं हीरो बोल रहा हूँ की। इस शो में टेलीविजन के लोकप्रिय और सबके चहेते स्टार पार्थ समथान और खूबसूरत पत्रलेखा मुख्य किरदारों में हैं। इनके आलावा अर्सलान गोनी भी अहम किरदारों में हैं। शो की कहानी नवाब की जिंदगी के इर्द-गिर्द है, वह मुंबई में 90 के दशक का एक अंडर वर्ल्ड डॉन है, और वह मुंबई पर राज करता है।

    ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 ने इसको लोकप्रिय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने जो बेहतरीन टीजर जारी किया है। वह देखने लायक है। ये सारे टीजर दस अलग-अलग अंदाज़ में हैं और दर्शकों को बेहद उत्साहित करने वाले हैं। इनमें से दस में से सात अब तक रिलीज किये जा चुके हैं और इससे दर्शक आसानी से अनुमान लगा पा रहे हैं कि पूरे शो का कांस्पेट क्या है। हम शो में हीरो के रूप में नवाब का किरदार निभाते पार्थ समथान को देख रहे हैं और इस शो के सभी किरदार के लुक 90 के दशक वाले होंगे, इसी दशक पर शो आधारित भी है।

    बता दें कि ऑल्ट बालाजी के बहुप्रतिक्षित शो मैं हीरो बोल रहा हूँ एक बेहतरीन एक्शन ड्रामा शो है, जो कि 90 के दशक पर आधारित है। यह वह दौर था, जब संस्कृति, परंपरा और कहानियों को तवज्जो दी जाती थी। शो एक युवा लड़के नवाब की कहानी है, जिसे अपने घर से भागने पर मजबूर किया जाता है।

    दर्शकों के लिए नवाब की जिंदगी और उसके सफर में उतार-चढ़ाव को देखना दिलचस्प अनुभव रहेगा। सीरीज में कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। सबसे खास बात है कि इस सीरीज में दर्शक प्यार, वफादारी, ईमानदारी, विश्वासघात की कहानी देखेंगे । इन सबके बीच केंद्र में एक हीरो रहेगा, जो कि अपना नवाब है। यह किरदार पार्थ समथान निभा रहे हैं।

    शो में बेहतरीन कास्ट शामिल हैं, जिनमें पार्थ समथान से लेकर पत्रलेखा, अरशीं मेहता, अर्सलान गोनी, गणेश यादव और कई शानदार कलाकार शामिल हैं और सभी अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

    शो दर्शकों के सामने 6 अप्रैल से उपलब्ध होगा, आप इस शो को ऑल्ट बालाजी के साथ-साथ ज़ी 5 पर भी आसानी से देख सकते हैं।

    English summary
    ALTBalaji And ZEE5’S New Crime-Thriller Mai Hero Boll Raha Hu new Sneak Peak watch teaser
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X