For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का इंतजार खत्म,ब्रोकन बट ब्यूटीफूल 3 टीजर और रिलीज तारीख की घोषणा

    By Filmibeat Desk
    |

    ऑल्ट बालाजी के सबसे लोकप्रिय फ्रैंचाइज ब्रोकन बट ब्यूटीफूल में विक्रांत मेसी और हरलीन सेठी की जगह अब नई कपल अपने रोमांस की कहानी लेकर आ रहे हैं। हरलीन सेठी ने इस शो के तीसरे सीजन की घोषणा की है। इस बार इस शो में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी।

    इस सीरीज की शुरुआत हुई थी, वीर और समीरा (विक्रांत और हरलीन द्वारा निभाया गया किरदार ) की एक अनोखी प्रेम कहानी से ।इन दोनों की मुलाकात अजीब सी परस्थितियों में होती है और फिर दोनों एक -दूसरे के साथ एक अनोखे धागे से जुड़ जाते हैं। अब सीजन 3 में दर्शक नयी जोड़ी देखेंगे। इस बार सिद्धार्थ और सोनिया शो का हिस्सा हैं और दर्शक उन्हें देखने के लिए और अगस्त्य और रूमी की कहानी देखने के लिए बेताब होंगे।

    ब्रोकन बट ब्यूटीफूल 3 के टीजर की लांचिंग तारीख की घोषणा करते हुए हरलीन ने फैंस के लिए एक स्पेशल वीडियो बनाया है , जिसमें वह कह रही हैं " प्यार आपको या आपके दिल को तोड़ सकता है, लेकिन यही आपके दर्द को भरता भी है। वीर और समीरा की कहानी कुछ-कुछ ऐसी ही थी न ? आपने उसमें दोनों का दिल टूटते देखा है और आप दर्शकों ने ही उन्हें काफी हौसला दिया।

    इंडियन आइडल 12: अमित कुमार का खुलासा- मुंहमांगा पैसा मिला, बोला गया कि कोई जैसा गाए तारीफ करनी हैइंडियन आइडल 12: अमित कुमार का खुलासा- मुंहमांगा पैसा मिला, बोला गया कि कोई जैसा गाए तारीफ करनी है

    वीर और समीरा की कहानी हमेशा हमारे लिए स्पेशल रहेगी, लेकिन अब समय है कि आगे बढ़ा जाए और इसलिए आपके सामने ब्रोकन बट ब्यूटीफूल की नयी जोड़ी एक नयी कहानी लेकर रूमी और अगस्त्य-आगमी आ रहे हैं। आप उन्हें प्यार से कुछ इस तरह से पुकार सकते हैं ? है ना ? इनकी प्यार की कहानी में भी दिल टूटा है और इनके प्रेम कहानी में जो दर्द दिखेगा, आप उसे महसूस कर पाएंगे, आपको ऐसा लगेगा जैसा आपके साथ कुछ ऐसा हुआ है। बता दें कि यह शो ऑल्ट बालाजी पर शो का टीजर 14 मई को रिलीज होने जा रहा है और इसके बाद शो की लांचिंग 29 मई 2021 को होगी।

    English summary
    Altar Balaji's show Broken But Beautiful 3 Harleen Sethi announced the teaser and launch date,here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X