For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइजी 'बैंग बैंग- साउंड ऑफ़ क्राइम्स' के लिए देशभर में 1500 से ज्यादा लिए गए ऑडिशन

    By Filmibeat Desk
    |

    ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की युवा एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग' के प्रति प्रत्याशा इसकी लोकप्रियता का एक प्रमाण है। हाल ही में एक धमाके के साथ नए शो की घोषणा करने के बाद, निर्माताओं ने मुख्य कलाकारों की खोज करना शुरू कर दिया है।

    राहत: मुंबई पुलिस ने दी रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा,CBI की दूसरे दिन भी पूछताछ जारी

    चूंकि यह शो युवा एक्शन, एडवेंचर, मर्डर, मिस्ट्री, ड्रामा और थ्रिल से भरपूर होने वाला है और इसकी शूटिंग महाराष्ट्र और राजस्थान के खूबसूरत स्थानों पर की जाएगी और अब निर्माताओं ने अपने शो के लिए युवा और लोकप्रिय चेहरों की तलाश करते हुए देश भर में ऑडिशन प्रक्रिया शुरू कर दी है।

    सूत्रों की माने तो, "बैंग बैंग की घोषणा, विशेष रूप से एक्शन से भरपूर टीज़र लोगो ने दर्शकों के बीच उत्सुकता का स्तर बढ़ा दिया है और साथ ही, युवा व प्रतिभाशाली आकांक्षी अभिनेताओं के बीच ओटीटी स्पेस में अब तक की सबसे बड़ी एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी में अपनी जगह बनाने के लिए जिज्ञासु कर दिया है। राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण, निर्माताओं ने लोकप्रिय लीड चेहरों की तलाश के लिए देश भर में 1500 से अधिक वर्चुअल ऑडिशन आयोजित किए हैं। साथ ही, निर्माता अभिनेताओं के हजारों ऑडिशन वीडियो से अभिभूत महसूस कर रहे हैं। "

    "चूंकि शो में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस शामिल है, इसलिए निर्माताओं को विशेष रूप से एक्शन दृश्यों को निभाने की क्षमता और फ्लेक्सिबिलिटी के साथ दमदार स्क्रीन उपस्थिति वाले पुरुष और महिला लीड की तलाश है,"स्रोत कहते हैं।

    शो में रहस्य, सस्पेंस, धमाकेदार एक्शन और कई झूठे रहस्यों के बीच ढ़ेर सारा यूथ ड्रामा देखने मिलेगा जिसकी परतें एक के बाद एक खुलेंगी। अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, बैंग बैंग की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

    English summary
    Alt Balaji The Upcoming Web Series 'Bang Bang' record cross 1500 virtual audition
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X