For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिज स्टोरी वेब सीरीज में कैसा है प्रियामणि का किरदार? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

    |

    फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार प्रियामणि आजकल ऑल्ट बालाजी के रिलेशनशिप ड्रामा वेब सीरिज 'हिज स्टोरी' को लेकर चर्चा में हैं। शो को लेकर प्रियामणि ने खास बातचीत की है, जहां उन्होंने बताया कि इस शो में क्या खास है, उनका किरदार कैसा है और इस समाज के लिए यह शो क्यों खास है!

    हिज स्टोरी शो के बारे में प्रियामणि ने बताया कि, शो एक शादीशुदा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमता है - साक्षी और कुणाल। दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते हैं और केयर करते हैं। लेकिन ये होमोसेक्सुअल की कहानी है, पति तमाम कारणों की वजह से अपनी सेक्सुअलिटी के बारे में पत्नी से ये बात नहीं कह पाता। दोनों मिलकर एक रेस्टोरेंट चलाते हैं। दोनों के दो बेटे हैं शिवाय और श्लोक। दोनों की जिंदगी में उतार चढ़ाव तब शुरू होते हैं जब प्रीत की एंट्री होती है।

    गुपचुप तरीके से प्रीत और कुणाल के बीच प्रेम कहानी चल रही है, इसी वजह से कुणाल पत्नी साक्षी से दूर होने लगता है और यही चीज साक्षी को तोड़ने लगती है।

    प्रियामणि ने अपने किरदार के बारे में बताई ये खास बातें?

    प्रियामणि ने अपने किरदार के बारे में बताई ये खास बातें?

    प्रियामणि ने बताया कि वह हिज स्टोरी शो में साक्षी किरदार निभा रही है। कुणाल जो कि गे हैं, वह उनकी पत्नी का किरदार अदा कर रही हैं। साक्षी पत्नी के साथ साथ एक मां भी है। लेकिन साक्षी तब हतप्रभ रह जाती है जब उसे पता चलता है कि उसका पति किसी और से प्यार करता है। तब वह टूट जाती है। लेकिन यही उसकी चुनौती है कि वह कैसे इस पर खरी उतर पाती है।

    इस किरदार को निभाने के लिए आपने क्या तैयारियां कीं
    ऐसे किरदार को निभाने के लिए मेंटली मजबूत होना पड़ता है। साथ ही फिजकली फिट रहने के लिए मैंने एक्सरसाइज की और अपनी डाइट पर भी कंट्रोल किया। साथ ही ऐसे किरदार को निभाने के लिए होमवर्क व रिसर्च की जरूरत भी होती है।

    क्या ओटीटी प्लेटफॉर्म मनोरंजन इंडस्ट्री के भविष्य हो सकता है?

    क्या ओटीटी प्लेटफॉर्म मनोरंजन इंडस्ट्री के भविष्य हो सकता है?

    जी हां, इसमें कोई दो राय नहीं है कि ओटीटी मनोरंजन जगत के लिए भविष्य साबित हो सकता है। इस पर विभिन्न प्रकार की कहानियां, जेनरा देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में लोगों के लिए भी ओटीटी पर फिल्में व शो देखना काफी आसान हो जाता है, वह घर पर बैठ कर आसानी से कंटेंट का लुत्फ उठा सकते हैं।

    को-स्टार्स के साथ काम करने का अनुभव
    प्रियामणि ने बताया कि मृणाल, सत्यदीप से लेकर अन्य स्टार्स के साथ काम करा बहुत ही प्यारा रहा। सभी के साथ मेरी अलग इक्वेशन रही। सभी कलाकार बहुत टेलेंटिड और शानदार हैं।

    शो से क्या एक्सपेक्टेशन रखती हैं?

    शो से क्या एक्सपेक्टेशन रखती हैं?

    एक कलाकार के तौर पर मैं किसी भी तरह की ऐसे में टिप्पणी नहीं कर सकती। ये हमारे हाथ में नहीं है। मेरे हाथ में सिर्फ मेरी परफॉर्मेंस थी। जिसे मैंने अपनी तरफ से 100 फीसदी दिया है। मैं तो यही चाहती हूं कि लोग इस शो को प्यार दें, इसके लिए हमने बहुत मेहनत की है।

    निक्की तंबोली के 29 वर्षीय भाई की कोरोना से मौत, लिखा झकझोर देने वाला पोस्टनिक्की तंबोली के 29 वर्षीय भाई की कोरोना से मौत, लिखा झकझोर देने वाला पोस्ट

    कोविड में क्या क्या सावधानी शूट के दौरान बरती गईं?
    सेट पर कोरोना की तमाम गाइडलाइन का पालन किया जाता था। इन नियमों का पालन क्रू मेंबर्स से लेकर कलाकार तक किया करते थे। कोरोना के चलते सभी मास्क पहना करते थे और लिमिटिड लोगों के साथ शूट होता था। सेट पर सेनिटाइजर से लेकर अन्य स्प्रे आदि होते थे। अब ये सभी की जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। ऐसे में शूट करना काफी चुनौतीपूर्ण रहा। मैं खुद अपने साथ सैनिटाइजर, मास्क, ग्लवज आदि रखती थीं।

    English summary
    Alt Balaji His Storyy actress Priyamani Raj Opens Up About The Show, Her Character & Covid situation
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X