For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Video बेस्ट सेलर नॅावेल पर आधारित'द मैरिड वुमन' समाज में खोई महिला की दमदार कहानी, पहली झलक

    By Filmibeat Desk
    |

    ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 द्वारा हाल ही में अपनी आगामी परियोजना 'द मैरिड वुमन' की घोषणा की गयी है, जो लेखक मंजू कपूर के बेस्टसेलर नॉवेल 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित है। यह शो कंटेंट का एक अन्य प्रगतिशील और पथप्रदर्शक पीस है जिसने होम-ग्रोन स्ट्रीमिंग की विरासत को बरकरार रखा है।

    अब जब शो का टीज़र रिलीज़ हो गया है और यह न केवल हमारी धारणाओं की कलह को तोड़ता है, बल्कि हमारे मन में बार-बार एक ही सवाल पैदा करता है- प्यार क्या है?टीज़र में वह सवाल है जो हम खुद से तब तक पूछते हैं जब तक हमें सही साथी नहीं मिल जाता। आस्था और पीप्लिका की इस छोटी सी झलक के दौरान, निर्माता दिल खोल देने वाले ट्रैक 'बेमतलब' की पृष्ठभूमि के साथ अपने अनकन्वेंशनल लेकिन कन्वेंशनल प्रेम के लिए सोचने पर मजबूर कर देता है।

    'ए मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं।

    इस तरह की प्रेरणादायक कहानी को पर्दे पर जीवंत करते हुए, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शो के पोस्टर के साथ-साथ एक हार्ट-वार्मिंग वीडियो भी लॉन्च किया है जिसमें प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर नज़र आ रही हैं। वीडियो में, वह एक लेखक के रूप में अपने सफ़र का ज़िक्र कर रही हैं।

    साथ ही, नब्बे के दशक में एक विवाहित महिला द्वारा सामना किए गए मुद्दों पर प्रकाश डालती हैं जो 2021 में भी प्रासंगिक है। वही, रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा के विशेषता वाले आकर्षक पोस्टर में शो की भावना और इसके नैरेटिव को बखूबी दर्शाया गया है।'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। बताया जा रहा है कि ये मंजू कपूर की एक बेस्ट नॅावेल पर बेस्ड है।

    English summary
    Have a look Alt Balaji and Zee5 release preview video of 'The Married Woman' depicting the journey of faith!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X