For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'काफी..' में एकसाथ दिखेंगी आलिया, परिणीति

    |

    Alia Bhatt and I went on Koffee with Karan to prove we are friends: Parineeti Chopra
    अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट फिल्मकार करन जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन' में जल्द ही साथ दिखेंगी। परिणीति कहती हैं कि वे शो में इसलिए गईं, क्योंकि वह आपस में तकरार की अफवाहों को समाप्त करना चाहती थीं।

    क्यों कर रही है आलिया की इतनी तारीफ परिणिति?

    परिणीति ने गुरुवार को अपनी फिल्म 'हंसी तो फंसी' के लिए रखे संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हम वास्तव में शो में सभी को यह बताने गए कि हमारे बीच कोई विवाद नहीं है। आलिया 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के प्रदर्शन से पहले से मेरी दोस्त हैं। हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है।"

    आलिया इससे पूर्व शो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के साथ आई थीं। यहां उन्होंने परिणीति को अपने ड्रेसिंग स्टाइल के लिए कुछ मदद लेने की सलाह दी थी।

    परिणीति को उनके सुझाव से कोई परेशानी नहीं है।

    उन्होंने कहा, "उन्होंने वास्तव में एक दोस्त की तरह कहा कि परिणीति को अपने पहनावे के प्रति सतर्क रहना चाहिए। हम सभी को बताना चाहते थे कि हमारे बीच कोई तकरार नहीं है और यही वजह है कि हम शो पर गए।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Parineeti Chopra and Alia Bhatt will soon be seen together on filmmaker Karan Johar's "Koffee with Karan" show and the former says that they have agreed to come together to bury all rumours of a tiff between them.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X