»   » OMG- कंबल के नीचे से सोनाली को छू रहे थे अली

OMG- कंबल के नीचे से सोनाली को छू रहे थे अली

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस का घर पहले ही सीजन से झगड़ों व विवादों से घिरा रहा है। एक बार फिर से बिग बॉस के सीजन 8 का घर विवादों से घिरता हुआ नज़र आ रहा है। सोनाली और गौतम के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग और सोनी व उपेन के सो कॉल्ड भाई बहन के रिश्ते ने तो काफी सुर्खियां बनाई हैं लेकिन अब कुछ ऐसा विवाद उठा है जो काफी गंभीर हो सकता है।

खबर के अनुसार सोनाली ने घर के अंदर कैप्टन अली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि रात को जब बेड पर गौतम और वो बातें कर रहे थे तो अली भी वहां पर आकर बैठ गये और उन्होंने सोनाली के पैरों को बहुत अजीब तरीके से सहलाया। सोनाली तुरंत उठकर वहां से चली गयीं और साथ ही वो अली को भी काफी सुनाकर गयीं।

अली ने बार बार सोनाली से कहा कि वो उनके दोस्त हैं और उनके मन में ऐसा कुछ नहीं था। सिर्फ दोस्ती के चलते उन्होंने छू लिया। लेकिन सोनाली नहीं मानी। आइये कुछ और जानते हैं इस हादसे के बारे में।

अली ने दी थी सोनाली को सलाह गौतम संग ना सोने की
  

अली ने दी थी सोनाली को सलाह गौतम संग ना सोने की

सोनाली और गौतम एक ही बेड शेयर करते हैं। इसपर अली ने कुछ दिन पहले एतराज जताते हुए सोनाली से कहा था कि वो अलग सोया करें। और भी बेड खाली पड़े हैं तो वो अलग क्यों नहीं सोतीं।

गौतम और सोनाली कर रहे थे बातचीत
  

गौतम और सोनाली कर रहे थे बातचीत

गौतम और सोनाली रात को बैड पर लेटे लेटे देर तक बातें करते रहते हैं। मंगलवार की रात को जब सोनाली बेड पर लेटी गौतम से बात कर रही थीं तो अली भी आकर वहां पर बैठ गये और बातें करने लगे।

अली ने छुआ सोनाली को
  

अली ने छुआ सोनाली को

अचानक ही सोनाली उठ खड़ी हुईं और अली से कहने लगीं कि वो इस तरह से उन्हें नहीं छू सकते। अली कहने लगे कि वो तो दोस्त की तरह से छू रहे थे।

सोनाली ने कहा वो अली की दोस्त नहीं
  

सोनाली ने कहा वो अली की दोस्त नहीं

सोनाली ने अली से कहा कि वो उनके इतने करीबी दोस्त भी नहीं हैं कि वो इस तरह से उन्हें छुएं।

घरवाले हुए अली के खिलाफ
  

घरवाले हुए अली के खिलाफ

इस बार घरवाले सोनाली का साथ देते हुए आगे आए और उन्होंने अली को गलत ठहराया। आज के एपिसोड में ये घटना दिखाई जाएगी।

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi