For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tunisha Sharma Suicide: 20 साल की अलीबाबा शो फेम तुनिषा ने किया सुसाइड, आखिरी Instagram post वायरल

    |

    Tunisha Sharma Suicide: अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल फेम एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत्महत्या करने का प्रयास किया है। मिली जानकारी के अनुसार सुसाइड की कोशिश के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। लेकिन कुछ देर बाद यह खबर आयी कि उनका निधन हो गया है। एक्ट्रेस की उम्र महज 20 साल की बताई जा रही है। 20 साल की उम्र में उनके इस कदम के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आयी है। बता दें कि वह टीवी पर कई सारे शो कर चुकी हैं। वीर पुत्र- महाराणा प्रताप के बाद वह चक्रवर्ती अशोक सम्राट के साथ इंटरनेट वाला लव जैसे कई शो में अभिनय कर चुकी हैं।

    फिलहाल वह अलीबाबा शो में काम कर रही थीं। इस शो में वह शहजादी मरियम की भूमिका निभाती हैं। तुनिषा शर्मा ने टीवी शो के साथ कई फिल्मों में भी अभिनय किया है। दबंग 3, कहानी 2 जैसी फिल्मों का भी वह हिस्सा रह चुकी हैं।

    तुनिषा ने अपने निधन के कुछ घंटे पहले अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ लिखा था कि जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं वह रुकते नहीं हैं। उनके इस पोस्ट पर कुछ फैंस ने कमेंट करके लिखा है कि आपने आत्महत्या की कोशिश की और साथ ही दिल टूटने वाली इमोजी भी शेयर की है। इस तस्वीर में तुनिषा अपने शो के सेट पर नजर आ रही हैं। ऐसा मालूम होता है कि वह कोई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। 4 दिन पहले भी तुनिषा ने अपनी हंसती हुई एक तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है कि इस पल में खुश रहिए यही काफी है। देखा जाए तो तुनिषा सोशल लाइफ जीने में यकीन रखती थीं। वह इंस्टाग्राम पर अपने सेट से कई सारी तस्वीरें और सह कलाकारों के साथ रील वीडियो भी बनाकर पोस्ट करती थीं।

    गौरतलब है कि फिल्मों में भी उन्हें लोकप्रियता कैटरीना कैफ की फिल्म फितूर से मिली है।उन्होंने इस फिल्म में यंग फिरदौस की भूमिका निभाई थी। बार बार देखो में वह यंग दीया की भूमिका भी निभा चुकी हैं। इन दोनों ही फिल्मों में उन्होंने कैटरीना कैफ के बचपन का रोल निभाया था।

    English summary
    Ali baba dastaan E kabul Actress tunisha Sharma attempts suicide her latest Instagram post viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X