»   » डिप्रेशन में कपिल शर्मा की बुरी हालत,हाथ में लिखवा लिया इस लड़की का नाम Shock

डिप्रेशन में कपिल शर्मा की बुरी हालत,हाथ में लिखवा लिया इस लड़की का नाम Shock

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi
Kapil Sharma: Ali Asgar REVEALS Kapil has EX GF Preeti Simoes's name on his hand | FilmiBeat

कपिल शर्मा की प्रोफेशनल जिंदगी के साथ इस समय उनकी निजी जिंदगी भी चर्चा का विषय बनती चली जा रही है। इस मामले में आए दिन किसी ना किसी तरह के खुलासे होते जा रहे हैं लेकिन इस बार जो खुलासा अली असगर ने किया है वो जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

kapil sharma

हाल ही में ट्विटर विवाद के बाद और कपिल की हालत बिगड़ने के बाद अली असगर की मुलाकात कपिल शर्मा से हुई थी।एक न्यू़ज चैनल से बातचीत में अली असगर ने इस मामले की पूरी जानकारी दी।

ali asgar,kapil sharma

अली ने बताया कि मैं हाल ही में कपिल से मिलने गया था। कपिल डिप्रेसिंग हालत में अपने आॅफिस में बैठे हुए थे। वो मुझसे एक बच्चे की तरह कुछ कहना चाहते थे। लेकिन पता नहीं वो कुछ कह नहीं पा रहे थे।

kapil sharma,

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस का नाम अपने हाथ पर लिख कर रखा था।गौरतलब है कि इस मामले से एक बार फिर यह बात उठ कर सामने आ रही है कि कहीं कपिल चाह कर भी गिन्नी के कारण प्रीति के पास नहीं जा पा रहे हैं।

गौरतलब है कि यह शो जितनी तेजी से लोकप्रिय होता गया,उसी तेजी से इससे जुड़े एक्टर भी कई तरह के विवादों का हिस्सा बनते चले गए। खुद कपिल भी इससे नहीं बच पाए। आइए देखते हैं..

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा

हाल ही में ओके जानू के लिए आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर इस शो के सेट पर पहुंचे थे।लेकिन उन्हें कपिल का पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा।जिसके बाद श्रद्धा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी थी।

प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री मोदी

कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे दिनों को लेकर एक ट्विट किया था जिसके बाद भी काफी विवाद बढ़ गया था।

कपिल के शो को अलविदा

कपिल के शो को अलविदा

सुनील ग्रोवर ने पैसे के विवाद को लेकर कपिल के शो को अलविदा कद दिया था। फिर अपने नए शो की शुरुआत भी की। लेकिन फिर दोबारा कपिल की टीम में वह लौटकर आ गए।

पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया

पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया

इस शो में पलक का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा पर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर एक कॅामेडी एक्ट करने के कारण आरोप दर्ज किया गया था। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

कपिल की बुआ

कपिल की बुआ

कपिल के शो द कॅामेडी नाइट्स के बंद होने पर जहां सारी टीम कपिल के साथ दूसरे चैनल पर जाने के लिए रवाना हुई वहीं कपिल की बुआ यानी कि उपासना सिंह ने उनका साथ नहीं दिया।

डॅा गुलाटी की बेटी

डॅा गुलाटी की बेटी

डॅा गुलाटी की बेटी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती की फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह सिगरेट पी रही थी। इस पर भी हंगामा मचा था।

एजाज और कपिल

एजाज और कपिल

एजाज खान ने कपिल शर्मा पर उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिर कपिल का शो विवाद में फंस गया था।

English summary
After over all controversy now Kapil sharma close friend Ali asgar reveal shocking truth about Kapil sharma relationship with Preeti simose

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X