»   » Shock..कपिल शर्मा के साथ हादसा कब और कैसे हुआ..मुझे उसका खुलासा...

Shock..कपिल शर्मा के साथ हादसा कब और कैसे हुआ..मुझे उसका खुलासा...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा शो भले ही बंद हो गया हो। लेकिन कपिल शो से जुड़े राज एक के बाद एक सामने आते जा रहे हैं। एक बार फिर कपिल की दादी यानी कि अली असगर ने एक नया खुलासा किया है।

एक अखबार से की गई बातचीत में अली असगर ने कहा है कि कपिल शो में दादी के किरदार के कारण मुझ पर बहुत दबाव रहा।

kapil sharma,ali asgar,sunil grover

अगर आप मुझे मेरे अपने अब तक के बेस्ट काम के बारे में पूछे जिस काम पर मुझे गर्व है वह दादी या नानी नहीं बल्कि कहानी घर घर के कमल का किरदार है।

NSFW: अगर आपको सनी लियोन पॉर्न वाली अश्लील लगती हैं तो ये पोस्टर मत देखिए

एकता कपूर ने मुझे मेरा सबसे अच्छा किरदार आॅफर किया था।टीवी में अगर आप कोई किरदार प्ले करते हो तो वह माइलस्टोन बन जाता है। आपके साथ हमेशा रहता है।

ali asgar

अगर आज 50 लोग मुझे दादी कहते हैं लेकिन ऐसे 8 लोग हैं जो यह कहते हैं कि हमें कमल पसंद था। कपिल शो से दूर होने के बारे में अपनी राय रखते हुए अली कहते हैं कि मुझे कपिल शर्मा शो छोड़ कर खुशी नहीं मिली है।

मैं भी उतना ही दुखी हूं। मैं जब भी इसके बारे में सोचता हूं। डिप्रेश हो जाता हूं। मैं अब उस बात का खुलासा नहीं करना चाहता कि वह सब क्यों और कैसे हुआ। मैंने कपिल से काफी कुछ सीखा है। मैं चाहता हूं कि वह अब शो के साथ धमाकेदार वापसी करें।

Shock..अक्षय कुमार की जिंदगी का ये बड़ा राज..आपके होश उड़ा देगा..

वैसे आपको बता दें कि अली असगर को छोड़कर कपिल शर्मा की पूरी टीम किसी ना किसी विवाद का हिस्सा रही है। आप भी देखिए...

सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना चक्रवर्ती

डॅा गुलाटी की बेटी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती की फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह सिगरेट पी रही थी। इस पर भी हंगामा मचा था।

उपासना सिंह

उपासना सिंह

उपासना सिंह बीच में कपिल शो छोड़कर चली गई थी। इस वजह से काफी विवाद पैदा हुआ था। इसके बाद कपिल ने दोबारा उपासना को द कपिल शो में एंट्री नहीं दी।

कीकू शारदा

कीकू शारदा

इस शो में पलक का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा पर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर एक कॅामेडी एक्ट करने के कारण आरोप दर्ज किया गया था। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर ने पैसे के विवाद को लेकर कपिल के शो को अलविदा कद दिया था। फिर अपने नए शो की शुरुआत भी की। लेकिन फिर दोबारा कपिल की टीम में वह लौटकर आ गए।

कपिल सबसे आगे

कपिल सबसे आगे

विवाद के रेस में कपिल सबसे आगे हैं।कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे दिनों को लेकर एक ट्विट किया था जिसके बाद भी काफी विवाद बढ़ गया था।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर

हाल ही में ओके जानू के लिए आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर इस शो के सेट पर पहुंचे थे।लेकिन उन्हें कपिल का पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा।जिसके बाद श्रद्धा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी थी।

एजाज और कपिल

एजाज और कपिल

एजाज खान ने कपिल शर्मा पर उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिर कपिल का शो विवाद में फंस गया था।

English summary
Ali Asgar Said Kapil Sharma Show is not best for me..Here read full news
Please Wait while comments are loading...