»   » OMG..अली असगर का खुलासा..ड्रामा कंपनी..कपिल शर्मा शो..पहली रिपोर्ट..

OMG..अली असगर का खुलासा..ड्रामा कंपनी..कपिल शर्मा शो..पहली रिपोर्ट..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

चंदन प्रभाकर ने कपिल शो में वापसी की। लेकिन सुनील और अली असगर ने कपिल शो से दूरी बनाए रखी। फिलहाल इन दिनों अली असगर सोनी टीवी के नए शो द ड्रामा कंपनी में कृष्णा अभिषेक के साथ दिखाई दे रहे हैं।

RIP...क्योंकि सास भी कभी बहू थी के मिहिर विरानी..इंदर कुमार का निधन...

इस शो को शुरू हुए महज तीन वीक का समय हुआ है। ऐसे में कपिल शो की तुलना कृष्णा अभिषेक से नहीं की जा रही है। लेकिन कहीं ना कहीं इन दोनों शो के लिए टीआरपी रेटिंग बहुत ही मायने रखती है।

ali asgra,kapil sharma

यही वजह है कि अली असगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए शो ड्रामा कंपनी की बढ़ती हुई टीआरपी रेटिंग का बखान किया है।

उन्होंने इसके साथ पोस्ट करते हुए लिखा है कि सच्चाई और कड़ी मेहनत करने की कीमत मिलती है। शुक्रिया मुझे यह मौका देने के लिए। उम्मीद है कि आने वाले समय में हम और आगे बढ़े।

गौरतलब है कि पिछले दिनों अली असगर ने कपिल शो से दूर रहने की वजह क्रिएटिव एंगल को बताया था। ऐसे में ड्रामा कंपनी की यह बढ़ती हुई रेटिंग कपिल शर्मा के लिए बढ़ा खतरा है।

Alert..कपिल शर्मा शो पर खतरा बरकरार...ब्लाॅकबस्टर एंट्री

वैसे भी खबर है कि सोनी कपिल के साथ अपने कांट्रेक्ट को आगे नहीं बढ़ाना चाहता है। मुमकिन है कि सोनी इन दोनों शो में से किसी एक शो को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगी।

वैसे आपको बता दें कि अली असगर को छोड़कर कपिल शर्मा की पूरी टीम बड़े विवाद का हिस्सा रही है। आप भी देखिए...

सुमोना चक्रवर्ती फोटो वायरल

सुमोना चक्रवर्ती फोटो वायरल

डॅा गुलाटी की बेटी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती की फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह सिगरेट पी रही थी। इस पर भी हंगामा मचा था।

उपासना सिंह शो से अलग

उपासना सिंह शो से अलग

उपासना सिंह बीच में कपिल शो छोड़कर चली गई थी। इस वजह से काफी विवाद पैदा हुआ था। इसके बाद कपिल ने दोबारा उपासना को द कपिल शो में एंट्री नहीं दी।

कीकू शारदा जेल

कीकू शारदा जेल

इस शो में पलक का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा पर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर एक कॅामेडी एक्ट करने के कारण आरोप दर्ज किया गया था। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

सुनील का नया शो

सुनील का नया शो

सुनील ग्रोवर ने पैसे के विवाद को लेकर कपिल के शो को अलविदा कद दिया था। फिर अपने नए शो की शुरुआत भी की। लेकिन फिर दोबारा कपिल की टीम में वह लौटकर आ गए।

कपिल और पीएम

कपिल और पीएम

विवाद के रेस में कपिल सबसे आगे हैं।कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे दिनों को लेकर एक ट्विट किया था जिसके बाद भी काफी विवाद बढ़ गया था। इसके साथ उनके पास कई तरह की और भी कंट्रोवर्सी जुड़ी हुई है।

आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर

आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर

हाल ही में ओके जानू के लिए आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर इस शो के सेट पर पहुंचे थे।लेकिन उन्हें कपिल का पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा।जिसके बाद श्रद्धा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी थी।

एजाज खान और कपिल शर्मा

एजाज खान और कपिल शर्मा

एजाज खान ने कपिल शर्मा पर उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिर कपिल का शो विवाद में फंस गया था।

English summary
Ali Asgar feel proud for The Drama companny..HERE READ FULL NEWS..
Please Wait while comments are loading...