For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सब्जीवाले ने गटर के पानी में धोई सब्जी, अली असगर ने शेयर किया Video- कोरोना नहीं छू सकता

    |

    कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रभाव का सीधा असर सिनेमा से लेकर कई स्टार्स के इंस्टाग्राम पर देखा जा रहा है। जहां पर कई स्टार्स इससे बचने की सलाह दे रहे हैं। अपने फैंस को बता रहे हैं कि सुरक्षा इस समय सबसे बड़ी जरूरत है।

    ऐसे में अली असगर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसका सीधा नाता कोरोना वायरस से बताया जा रहा है। चीन से दुनिया में फैले कोरोना की गिनती अब भारत में भी बढ़ती जा रही है।

    कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ऐसे कई मीम्स देखे गए जहां पर लिखा था कि चाइना का माल यहां चल नहीं पाएगा। वहीं अब अली ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक सब्जीवाला गटर के पानी में सब्जी धो रहा है। आप भी देखिए ये वीडियो जो अली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है..

    कोरोना वायरस का मजाक

    कोरोना वायरस का मजाक

    कॅामेडियन अली असगर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जहां पर देश की ऐसी हालत देखकर उन्होंने कोरोना वायरस का मजाक उड़ाया है।

    गटर के पानी से धोकर

    गटर के पानी से धोकर

    अली असगर ने एक वीडियो शेयर करके कहा इस वीडियो में सब्जीवाला अपनी सब्जियों को गटर के पानी में डालकर धोता दिखाई दे रहा है। इस सब्जी वाले ने टमाटर, मिर्च, भिंडी और कई सब्जी को एक साथ उठाकर गटर में डाला। गटर के पानी से धोकर वह उन सभी सब्जियों को ठेले पर रख देता है।

    कोरोना की चर्चा जोरों पर है

    कोरोना की चर्चा जोरों पर है

    इस वीडियो को शेयर करते हुए अली असगर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि क्या हमें कोई वायरस छू सकता है? बोलो? आपको बता दें कि इन दिनों कोरोना की चर्चा जोरों पर हैं।

    ये है कोरोना का अभी तक हाल

    ये है कोरोना का अभी तक हाल

    आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रभाव के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। दिल्ली, केरल और तमिलनाडु के सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। अभी तक भारत में कोरोना वायरस के 75 सकारात्मक केस मिल गए हैं। केरल में इसकी संख्या सबसे अधिक है।

    View this post on Instagram

    Kya hame KOI virus chu sakta hai ..bolo ?? 🙈

    A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

    English summary
    Ali Asgar comment on Corona virus sharing Instagram video vendor washing vegetables , have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X