For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 ओरिजनल फ़िल्म 'स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक' में अक्षय खन्ना की धमाकेदार एंट्री, पहली झलक

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 ने अपनी आगामी सीरीज में 'स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक' की घोषणा कर दी है। निर्माताओं ने एक विशेष टास्क फोर्स अधिकारी के रूप में कलाकारों की टोली में अक्षय खन्ना को शामिल कर लिया है। फिल्म पर काम करने के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा, "परम बलिदान की शपथ लिए बिना "वर्दी" पहनने में सक्षम होना।

    कोरोना का बढ़ा मामला, डरे सलमान खान ने 'राधे' रिलीज पर बोला- अगली ईद तक, ये सच में बेहद बुरा होगाकोरोना का बढ़ा मामला, डरे सलमान खान ने 'राधे' रिलीज पर बोला- अगली ईद तक, ये सच में बेहद बुरा होगा

    यह एक ऐसा प्रिविलेज है जो केवल एक अभिनेता को ही दिया जाता है। मेकिंग के दौरान मेरा एकमात्र ध्यान, उस प्रिविलेज का अनादर नहीं करना था। बहुत कम ही हमने अपने दुश्मनों द्वारा हमलों को बेअसर करने में भारतीय कमांडो की भूमिका पर प्रकाश डाला है। स्टेट ऑफ़ सीज श्रृंखला को उनके परिप्रेक्ष्य और योगदान देने के लिए डिज़ाइन किया गया था। स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11 की सफलता ने हमें इन कहानियों को आगे बताने के लिए प्रोत्साहित किया है और हमारे लिए स्पष्ट विस्तार राष्ट्र को हिला देने वाले मंदिर हमले की घटनाओं को क्रॉनिकल करना था।

    अक्षय के व्यवहार और क्राफ़्ट ने उन्हें इस कहानी का नेतृत्व करने के लिए एकदम उपयुक्त बना दिया है और हम इस एक बार फिर से ज़ी5 के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं।",कॉन्टिलो पिक्चर्स के सीईओ अभिमन्यु सिंह ने साझा किया।

    ड्रीम टीम कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) जिन्होंने 'स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11' की रचना की थी, वह फिल्म का निर्माण करने के लिए वापस आ गए है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा जिन्होंने हाल ही में लोकप्रिय और सफल अभय 2 के साथ-साथ लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) का निर्देशन किया था।

    बता दें कि 24 सितंबर 2002 में गुजरात के गांधीनगर में बने अक्षरधाम मंदिर में आतंकवादी हमला हुआ था। इस भीषण हमले के परिणामस्वरूप 30 से अधिक लोगों की जान चली गई थी और 80 से अधिक घायल हो गए थे। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) घटनास्थल पर पहुंची, स्थिति को संभाला और आतंकवादियों को सफलतापूर्वक मार गिराया और घेराबंदी को समाप्त करने में सफ़ल रहे थे। 'स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक' का प्रीमियर 2021 में ज़ी5 पर किया जाएगा।

    English summary
    Akshaye Khanna to play lead role in Zee 5 original film State of Seas: Temple Attack,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X