For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Lux Golden Rose Awards 2018 : वरुण और अक्षय कुमार ने बाथ टब में की ऐसी हरकत Video वायरल

    By Prachi Dixit
    |

    शाहरूख खान से लेकर वरुण धवन तक रविवार को स्टार प्लस पर प्रसारित हुए लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स' में कई बी-टाउन सेलेब्स शामिल हुए। हर किसी ने इस शाम को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी।वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन और अक्षय कुमार का मस्ती भरा एक्ट शो का हाइलाइट बन गया।

    वरुण धवन और अक्षय कुमार का मस्ती भरा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो कि इस शाम का मस्ट वॅाच मूमेंट बन गया। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान अक्षय-वरुण ने कुछ इस कदर मस्ती की, जिस देख वहां मौजूद ऑडिंयस ने खूब ठहाके लगाए। मामला कुछ ऐसा हुआ कि शो में अचानक एक बाथ टब सामने आ जाता है।

    लक्स गोल्डन रोज़ अवार्ड्स 2018: आलिया - जान्हवी से लेकर करीना - ऐश्वर्या के रेड कार्पेट जलवेलक्स गोल्डन रोज़ अवार्ड्स 2018: आलिया - जान्हवी से लेकर करीना - ऐश्वर्या के रेड कार्पेट जलवे

    इस बाथ टब में कोई और नहीं बल्कि खुद वरुण धवन साबुन की झाग में लिपटे हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं वरुण वहां से निकलते हैं और सीधा जाकर स्टेज से उतरकर सीधा आॅडियंस के सामने आ जाते हैं।

    वहां मौजूद सभी स्टार्स जोर से ठहाके लगाने लगते हैं। असली मजा तो तब आता है जब वरुण धवन के स्टेज पर अक्षय कुमार को बुलाते हैं और अक्षय कहीं और से नहीं बल्कि वरुण के ही बाथटब से निकलते हैं।

    अक्षय अपने मुंह से झाग के फव्वारे छोड़ते हैं। इसे देखकर वहां मौजूद सभी स्टार्स जोर से हंसने लगते हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है। आप भी देखिए।

    English summary
    Akshay Kumar Varun Dhawan Bath tub Video Lux Golden Rose Award 2018, watch here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X