For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेल बॉटम को लेकर कपिल शर्मा ने कर दी ये गलती, अक्षय कुमार ने कहा 'मिलकर तेरी खबर लेता हूं'

    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम को लेकर काफी समय से चर्चा है और इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसके बाद से लगातार लोगों के और सेलेब्स के पोस्ट सामने आए थे और उन्होने अक्षय कुमार को बधाई दी थी। ऐसे में कॉमेडियन कपिल शर्मा का भी एक पोस्ट सामने आया था जिसमें उन्होले बेल बॉटम के लिए अक्षय कुमार को बधाई दी थी। हालांकि इसके बाद अक्षय कुमार ने उनको शुक्रिया कहने के बजाय डांट लगा दी है।

    'मैं पहली बार एक्शन करने जा रही हूं', टाइगर श्रॉफ की गणपत को लेकर बोलीं कृति सैनन!'मैं पहली बार एक्शन करने जा रही हूं', टाइगर श्रॉफ की गणपत को लेकर बोलीं कृति सैनन!

    इसके पीछे कारण ये है कि कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को काफी देर से विश किया है। दरअसल कपिल शर्मा का शो फिर से आने वाला है और इसमें अक्षय कुमार गेस्ट बनकर आएंगे। कपिल शर्मा ने लिखा है कि.. 'सुंदर ट्रेलर अक्षय कुमार पाजी, आपको और पूरी टीम को फिल्म के लिए शुभकामनाएं।'

    अक्षय कुमार ने इसपर जवाब दिया है.. 'जैसे पता चला कि शो पर आ रहा तब बेस्ट विशेष भेजी और पहले नहीं। मिलकर तेरी खबर लेता हूं।' इसके बाद से लगातार कपिल शर्मा का ये पोस्ट चर्चा में है और लोग काफी इसपर कमेंट कर रहे हैं।

    बेल बॉटम लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म होगी। फिल्म को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक स्पाई- थ्रिलर है।

    अक्षय कुमार के साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन दिखने वाले हैं। अक्षय कुमार काफी बड़ा धमाका करने वाले हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Akshay Kumar says Teri Khabar Leta hoon to Kapil Sharma as he wishes for Bell Bottom!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X