For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अतरंगी रे' के सेट पर अक्षय कुमार के प्रैंक ने सारा अली खान को बीमार कर दिया, कपिल शो पर खुलासा

    By Filmibeat Desk
    |

    अक्षय कुमार को उनके सह-अभिनेताओं के साथ उनकी अद्भुत ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री, उनकी कॉमिक टाइमिंग और निश्चित रूप से उनके एक्शन दृश्यों के लिए जाने जाते हैं। इसी के साथ अक्षय कुमार सेट पर अपनी टीम को काफी परेशान भी करते हैं। ऐसा ही एक किस्सा सारा अली खान और अक्षय कुमार ने द कपिल शर्मा शो पर शेयर किया है!

    फिल्म 'अतरंगी रे' के सेट पर एक घटना के बारे में बात करते हुए, सारा अली खान ने खुलासा किया कि कैसे अक्षय कुमार ने एक मीठी गेंद में लहसुन की फली छिपाई और उसे एक शरारत के रूप में दिया! सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो में अभिनेता सारा अली खान और अक्षय कुमार निर्देशक और निर्माता आनंद एल राय के साथ अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' का प्रचार करने पहुंचे।

    सारा अली खान ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार खुद इसका शिकार होने का दावा करते हुए सेट पर लोगों को प्रैंक करेंगे! अक्षय कुमार द्वारा यह पूछे जाने पर कि वह उनकी किस शरारत का शिकार हैं, उन्होंने कहा, "सर आपने मुझे लहसुन खिलाया!" 'खिलाड़ी कुमार' ने दर्शकों से पूछा कि क्या लहसुन खाना बुरा है, जिस पर सारा अली खान ने तुरंत कहा, "एक प्यारे साहब के रूप में!

    आपने कहा कि यह भगवान का प्रसाद है। आपने कहा कि यह भगवान का प्रसाद है, यह एक लहसुन की गेंद थी सर। ऐसा नहीं था कि आपने मेरे लिए सरसों का साग पकाया है, आपने मुझे पूरा लहसुन दिया है!" अक्षय कुमार ने तब अपने सह-अभिनेता से पूछा कि क्या उन्हें बुरा लगा, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "मैं बीमार महसूस कर रही थी, थोड़ा सा" फिर अक्षय कुमार ने उन्हें "अपने करियर की कसम खाने" के लिए कहा कि उन्होंने इसे खा लिया। जिस पर उसने जवाब दिया, "अगर मैं इसे खा लेती तो मुझे बीमार महसूस होता।"

    English summary
    The Kapil sharma show: Akshay Kumar’s prank on sets of ‘Atrangi Re’ almost made Sara Ali Khan sick
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X