»   » Alert..कपिल शो नहीं..अब होगा..अक्षय कुमार शो..तैयार हैं आप..

Alert..कपिल शो नहीं..अब होगा..अक्षय कुमार शो..तैयार हैं आप..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीआरपी की रेस में भले ही द कपिल शर्मा शो ने टॅाप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया हो। लेकिन इस शो के आॅफ एयर होने की खबर लगातार सुर्खियों का हिस्सा बन रही हैं।

इस वीक की टीआरपी रिपोर्ट के बावजूद लगातार द कपिल शर्मा शो के रिप्लेस के लिए सोनी टीवी की तरफ से प्रयास शुरू है।

Akshay Kuamr,kapil Sharma

हाल ही में खबर आयी थी कि सलमान खान के दस का दम को द कपिल शर्मा शो से रिप्लेस किया जाएगा। इसके लिए सलमान से लगातार संपर्क भी किया गया।

लेकिन टाइगर जिंदा है और ट्यूबलाइट के प्रमोशन के कारण सलमान ने इस शो की डेट को अगले साल के लिए आगे बढ़ा दिया है। लेकिन सोनी इसी साल कपिल शो को रिप्लेस करते हुए दस का दम लाने की प्लानिंग कर रही है।

salman khan,akshay kumar

दूसरी तरफ खबर यह भी है कि सलमान ने शो के लिए अधिक फीस की मांग की है। इस वजह से सोनी नए स्टार चेहरे की तलाश में है। यह तलाश अक्षय कुमार और रणवीर कपूर पर आकर थमी है।

OMG..कपिल की किस्मत ऐसे बदली..ये खबर आपके होश उड़ा देगी..

लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की लोकप्रियता को देखते हुए अक्षय कुमार इस बार दस का दम होस्ट कर सकते हैं। यानी कि अक्षय कुमार का शो द कपिल शर्मा शो के बदले टेलीकास्ट किया जा सकता है।

गौरतलब है कि कपिल और सुनील के बीच हुए इस विवाद का दोनों के करियर पर बहुत गहरा असर पड़ा है। आइए जानते हैं कैसे..

इमेज पर सबसे अधिक प्रभाव

इमेज पर सबसे अधिक प्रभाव

द कपिल शर्मा शो से कपिल ने लोगों के परिवार में एक खास जगह बनाई थी। फ्लाइट में सुनील से लड़ाई के कारण कपिल की इमेज पूरी तरह खराब हो चुकी है।

टीआरपी में मुश्किल

टीआरपी में मुश्किल

पहले जहां कपिल रियलिटी शो के बादशाह कहे जाते थे, इस पूरे विवाद के कारण द कपिल शर्मा शो टीआरपी की रेस में दो महीने में टॅाप 5 में पहुंच पाए हैं।

बॅालीवुड का किया किनारा

बॅालीवुड का किया किनारा

दूसरी तरफ इस पूरे विवाद के कारण बॅालीवुड ने भी कपिल से किनारा कर लिया है। ट्विंकल खन्ना ने अपने नए कॉलम में कपिल शर्मा पर तंज कसते हुए लिखा है कि इन दिनों जूते भी एक हथियार है।

सुनील की मांग बढ़ी

सुनील की मांग बढ़ी

पहले जहां किसी शो में चार चांद लगाने के लिए कपिल को कॅामेडी के लिए बुलाया जाता था। अब इसकी जगह सुनील ग्रोवर ने ले ली है। रियलिटी शो से लेकर लाइव शो तक रिंकू भाभी की मांग बढ़ी है।

सलमान का साथ

सलमान का साथ

यहां तक कि सलमान ने भी खुद एक ट्यूबाइट स्पेशल एपिसोड सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ प्लान किया है। इसका फायदा भी सुनील की लोकप्रियता को मिलेगा

सबका का साथ

सबका का साथ

देखा जाए तो दबे सुर में ही सही लेकर कपिल का विरोध किया जा रहा है। हर कोई सुनील के साथ खड़ा हुआ है।

आॅफर की भरमार

आॅफर की भरमार

इन दिनों उन्हें कपिल के सामने खड़ा करने के लिए कई चैनल से कॅामेडी शो के प्रस्ताव मिल रहे हैं। यहां तक कि खुद सोनी भी सुनील के साथ नया शो लाने की प्लानिंग कर रहा है।

 

English summary
There is buzz that Akshay Kumar repalce The Kapil Sharma Show...Here read full news
Please Wait while comments are loading...