»   » OMG..अक्षय ने दिखाया सलमान को बाहर का रास्ता..ब्लाॅकबस्टर एंट्री..

OMG..अक्षय ने दिखाया सलमान को बाहर का रास्ता..ब्लाॅकबस्टर एंट्री..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कई दिनों से सलमान के शो दस का दम को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। अब इस कहानी में नया ट्विस्ट अक्षय कुमार लेकर आए हैं।

Shock..अमिताभ बच्चन..केबीसी..ये खबर आपके होश उड़ा देगी..

हुआ यूं कि बिग बॅास 11 के लिए हामी भरने के साथ सलमान खान ने दस का दम अगले साल के लिए टाल दिया है। लेकिन सोनी टीवी इसी साल दस का दम लांच करने का मन बना रही है। ताकि वह दोबारा खुद को टॅाप चैनल की पोजिशन में लाने में कामयाब हो।

Akshay Kumar,Salman Khan

इसकी वजह यह है कि कौन बनेगा करोड़पति बहुत ही कम एपिसोड के लिए टेलीकास्ट किया जाएगा।गौरतलब है कि सलमान खान की मैनेजमेंट कंपनी मैट्रिक्स यानी कि रेशमा शेट्टी सलमान से अलग होकर अक्षय कुमार का काम संभाल रही है।

दूसरी तरफ सोहेल खान की मैनेजमेंट कंपनी के पास सलमान का काम संभालने की जिम्मेदारी है। रेश्मा शेट्टी की टीम ने अक्षय कुमार को दस का दम से जोड़ने की कोशिश शुरू कर दी है। दस का दम से अक्षय का नाम जुड़ना शुरू हो गया है।

dus ka dum

सलमान की टीम ने दस का दम के लिए हाई फीस की मांग की है। मुमकिन है कि सोनी टीवी समय और हाई फीस को देखते हुए अक्षय कुमार पर फोकस कर सकती है।

चलिए फिर देखते हैं कि सलमान और अक्षय में से यह मौका किसके हाथ लग सकता है। यहां देखिए एक खास रिपोर्ट..

सलमान खान का स्टारडम

सलमान खान का स्टारडम

सलमान खान की छोटे पर्दे पर लोकप्रियता का स्तर हाई है। इसका अंदाजा बिग बॅास की सफलता के साथ उनकी किसी शो में छोटी सी एंट्री से ही साबित हो जाता है।

अक्षय कुमार का कमबैक

अक्षय कुमार का कमबैक

अक्षय कुमार टीवी पर सफल होने में कामयाब नहीं रहे हैं। हां,उन्होंने मास्टर चैफ और खतरों के खिलाड़ी से लोकप्रियता हासिल की है। लेकिन सलमान के स्टारडम के लेवल तक पहुंचने में नाकामयाब रहे हैं।

लाफ्टर चैलेंज पर फोकस

लाफ्टर चैलेंज पर फोकस

अक्षय कुमार का नाम लाफ्टर चैलेंज को लेकर भी चर्चा में है। यह शो स्टार पल्स पर प्रसारित होगा। ऐसे में एक साथ दो शो से जुड़ना वो भी बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग के साथ अक्षय के लिए मुमकिन नहीं है।

सोनी टीवी का फोकस

सोनी टीवी का फोकस

सोनी टीवी का फोकस इस समय किसी बिग स्टार शो को लांच करना है। केबीसी के लीमिटेड समय के कारण सोनी इसी साल दस का दम लाने की प्लानिंग कर रहा है। ऐसे में वह किसी ना किसी सुपरस्टार को शो से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

सलमान का दम

सलमान का दम

दस का दम के पिछले सीजन को सलमान खान ने होस्ट किया था। दस का दम में सलमान खान के होने के कारण ही सोनी टीवी टॅाप 3 चैनल में अपना नाम शामिल करवा पाया था।

कपिल शो की जगह सलमान शो

कपिल शो की जगह सलमान शो

फिलहाल सोनी टीवी का फोकस कपिल शो के रिप्लेस में किसी बिग स्टार शो को लाना है। सलमान पर अधिक फोकस माना जा रहा है।

अक्षय को मौका

अक्षय को मौका

सलमान के पास समय ना होने से अक्षय भी इस शो को होस्ट कर सकते हैं। पिछले कई सालों से अक्षय भी बॅाक्स आॅफिस पर अपनी मजबूत पकड़ जमाने में कामयाब हुए हैं।

English summary
Akshay Kumar to replace Salman Khan on Dus Ka Dum..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...