»   » OMG..अक्षय कुमार का बड़ा फैसला...ब्लाॅकबस्टर..ये खबर आपको चौंका देगी..

OMG..अक्षय कुमार का बड़ा फैसला...ब्लाॅकबस्टर..ये खबर आपको चौंका देगी..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टॉयलेट एक प्रेम कथा के धमाके के बाद अक्षय कुमार जल्द ही एक और बड़े धमाके की तैयारी कर रहे हैं। वो भी सिर्फ एक महीने में। जी हां। हम अक्षय कुमार की किसी फ़िल्म की बात नहीं कर रहे हैं।

हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार के आने वाले टीवी शो द ग्रेट इंडीयन लाफ्टर चैलेंज की। लेकिन क्या आपको पता है कि जिस तरह रिलीज़ से पहले अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को बड़े स्क्रीन पर देख लेते हैं।

Akshay kumar

वहीं इस बार वह अपने ही शो को नहीं देख पाएंगे। इसकी वजह खुद अक्षय कुमार हैं। आप कई बार सुन चुके होंगे कि अक्षय कुमार जल्दी सोने और जल्दी उठने में विश्वास करते हैं।

Shock..कपिल शर्मा से जुड़ी ये खबर आपके होश उड़ा देगी..

Akshay Kumar with BABY BUMP featured in The Great Indian Laughter Challenge 5 PROMO | FilmiBeat

उनकी इस आदत के कारण उनके फ़िल्म से जुड़े सभी स्टार को जल्दी शूटिंग शुरू करनी पड़ती है। खैर, अक्षय की यह आदत ही उनके लिए मुसीबत बन गयी है। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज जल्द ही डांस प्लस 3 को रिप्लेस करने वाला है।

Akshay kumar

इसका टेलीकास्ट रात को 8 बजे होने वाला है। अक्षय रात को 8 बजे सो जाते हैं। यही वजह है कि वह अपने इस कमबैक शो का एक भी एपिसोड नहीं देख पाएंगे।

Shh...सनसनी मचा रही हैं..सुपरस्टार की HOT तस्वीरें..VIRAL..आंखें खुल जायेंगी..

खुद अक्षय भी कह चुके हैं कि अगर शो का जल्दी टेलीकास्ट हुआ तो वह यह शो देख पाएंगे। बहरहाल आपको बता दें कि अक्षय इस शो की शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

क्या आपको पता है कि  कई ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि रियलिटी शो में सुपर फ्लॅाप हो गए। यहां देखिए उनकी एक झलक..

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति की पांच बार मेजबानी करने के बाद अमिताभ बच्चन पिछले साल आज की रात है जिंदगी शो लेकर आए। कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन को जितनी लोकप्रियता हासिल हुई।आज की रात है जिंदगी इस मामले नें असफल रही।

सलमान खान

सलमान खान

गेम शो दस का दम को होस्ट करने के बाद सलमान खान बिग बॅास के खेल से जुड़ गए। दस का दम भले ही दो सीजन चला। लेकिन यह शो कौन बनेगा करोड़पति जैसी सफलता हासिल नहीं कर पाया। सलमान की टीवी पर यह शुरुआत असफल साबित हुई। बिग बॅास उनके लिए सुपरहिट साबित हुआ।

करण जौहर

करण जौहर

कॅाफी विद करण के चार सीजन की लोकप्रियता के बाद करण जौहर अब पांचवा सीजन लेकर आए हैं। सेलिब्रिटी के विवादित बयान के चलते यह शो काफी लोकप्रिय रहा है। करण ने हमेशा टीवी पर उन्हीं शो के साथ जुड़े हैं जो टीआरपी पर अपनी पकड़ जमाए रखे हैं।

आमिर खान

आमिर खान

फिल्म में भी हिट और टीवी पर सुपरहिट। आमिर खान ने सत्यमेव जयते से टीवी पर दस्तक दी। आम लोगों की खास कहानी को इस शो में बखूबी दिखाया गया। आमिर खान का यह शो टीआरपी की रेस में भी आगे रहा।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

शाहरूख खान भी एक गेम शो पांचवी पास लेकर आए। लेकिन यह शो भी कमाल नहीं दिखा पाया। शाहरूख की लोकप्रियता भी इस शो को संभालने के काम नहीं आ पायी। शाहरूख के लिए टेलीविजन उतना कारगर नहीं रहा है।

गोविंदा

गोविंदा

साल 2001 में गोविंदा ने फैमली गेम शो छप्पड़ फाड़ के होस्ट किया था। शुरुआत में थोड़ा फोकस लेने के बावजूद गोविंदा टीवी के नंबर वन होस्ट नहीं बन पाए। उन्होंने दोबारा टीवी पर वापसी के बारे में नहीं सोचा। इसके बाद उन्होंने डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स को जज किया।

रितेश देशमुख-साजिद खान

रितेश देशमुख-साजिद खान

साजिद और रितेश देशमुख ने यारों की बारात को होस्ट किया। साल 2016 में शुरू हुए इस शो की एपिसोड सीमा तय थी। इस शो में कई सेलिब्रिटी गेस्ट को उनके दोस्त के साथ आने का न्योता दिया गया। टीआरपी की रेस में इस शो ने अपनी पकड़ अधिक नहीं जमा पायी।

English summary
Akshay Kumar may not watch The Great Indian Laughter Challenge..Here read full news
Please Wait while comments are loading...