For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की फ़िल्म 'लक्ष्मी' ने तोड़े पिछले 5 साल के सारे टीवी रिकॉर्ड, सुपरस्टार ने जताई खुशी

    |

    अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी 21 मार्च को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर प्रसारित हुई, जिसके साथ ही फ़िल्म ने पिछले पांच साल के व्यूअरशिप के रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। स्टार गोल्ड टीम ने जो जानकारी दी है, उसके मुताबिक रात 8 बजे प्रसारित हुई फ़िल्म को देशभर में 63 मिलियन यानी 6 करोड़ 30 लाख दर्शकों ने देखा। स्टार गोल्ड का दावा है कि पिछले पांच सालों में यह टीवी पर हाइएस्ट रेडिंग वाली फ़िल्म बन गयी है।

    हिंदी मूवी शैली में टॉप 10 विश्व टेलीविजन प्रीमियर में से 9 को पिछले एक साल में स्टार गोल्ड द्वारा होस्ट किया गया है। वहीं, अब स्टार गोल्ड ने अपने वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के साथ फिर से रिकॉर्ड बनाया है।

    अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी ने पिछले 5 वर्षों में टीवी पर सबसे अधिक रेटिंग वाली फिल्म बनने के साथ पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। स्टार गोल्ड भी पिछले एक साल में टॉप 10 विश्व टेलीविजन प्रीमियर में से 9 को लगातार वितरित करने में सफल रहा है और नया बेंचमार्क स्थापित करने में सफल रहा हैं।

    अक्षय कुमार ने जताई खुशी

    अक्षय कुमार ने जताई खुशी

    टेलीविजन की शानदार सफलता के बारे में बात करते हुए, अभिनेता अक्षय कुमार कहते हैं, "यह जानकर खुशी हुई कि पिछले 5 वर्षों में लक्ष्मी सबसे अधिक रेटिंग वाली फिल्म साबित हुई है।"

    दर्शकों का प्यार प्रोत्साहित करता है

    दर्शकों का प्यार प्रोत्साहित करता है

    अभिनेता ने आगे कहा, "मुझे खुशी है कि इस महामारी के दौरान जब लोगों को घर में रहने की आवश्यकता है, तो हम उन्हें कुछ शानदार मनोरंजन प्रदान कर सकते हैं, जो वे अपने परिवारों के साथ मिलकर आनंद ले सके। लक्ष्मी के लिए दर्शकों का इतना प्यार और प्रशंसा ही मुझे और अधिक अद्वितीय कहानियां और दिलचस्प किरदार के साथ वापस आने के लिए प्रोत्साहित करता है।"

    शरद केलकर

    शरद केलकर

    वहीं, फ़िल्म में लक्ष्मी का किरदार निभाने वाले कलाकार शरद केलकर ने कहा- "लक्ष्मी को वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर पर मिले इस रिस्पॉन्स से बेहद ख़ुश हूं। लक्ष्मी का किरदार निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण और सीखने वाल अनुभव था। इसे जो प्रतिक्रिया मिली है, किसी कलाकार को उससे अधिक और क्या चाहिए।"

    कियारा आडवाणी

    कियारा आडवाणी

    वहीं, कियारा आडवाणी ने कहा कि यह रेटिंग एक कलाकार के लिए लोगों की तारीफ़ों की मिसाल है। दर्शकों का प्यार असली पैमाना होता है।

    ओटीटी पर रिलीज हुई थी फिल्में

    ओटीटी पर रिलीज हुई थी फिल्में

    लक्ष्मी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना महामारी के चलते इसे पिछले साल नवम्बर में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था। इसके बाद 21 मार्च को स्टार गोल्ड पर आयी।

    लक्ष्मी

    लक्ष्मी

    राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी यह हॉरर- कॉमेडी फिल्म 9 नवंबर को रिलीज हुई थी। भारत में फिल्म को समीक्षकों और आम दर्शकों से निगेटिव प्रतिक्रिया देखने को मिली।

    फिल्म RRR से अजय देवगन का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर रिलीज, सुपर पॉवरफुल अंदाज़, देंखे वीडियोफिल्म RRR से अजय देवगन का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर रिलीज, सुपर पॉवरफुल अंदाज़, देंखे वीडियो

    English summary
    Akshay Kumar starrer film Laxmii breaks TV records as it became highest rated television premiere in the last five years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X