»   » 12 साल बाद..अक्षय कुमार..करीना कपूर खान..पहली बार टूट जायेंगे सारे रिकॉर्ड...

12 साल बाद..अक्षय कुमार..करीना कपूर खान..पहली बार टूट जायेंगे सारे रिकॉर्ड...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

100 करोड़ क्लब ही बात हो और अक्षय कुमार का नाम ना हो। भला ऐसा कैसा हो सकता है। टॅायलेट एक प्रेम कथा के 100 करोड़ के बाद टीवी के इतिहास में पहली बार अक्षय कुमार की 5 ब्लाॅकबस्टर फिल्में दिखाई जा रही हैं।

DHAMAKA..4 साल बाद सुपरस्टार का तूफानी कमबैक..एक झटके में 5 ब्लाॅकबस्टर OUT..

यह कोई हालिया रिलीज फिल्में नहीं हैं। इन फिल्मों को रिलीज हुए 10 से 15 साल हो गए हैं।इन फिल्मों को दिखाने का अधिकार किसी भी टीवी चैनल के पास नहीं है। इसके पीछे की वजह निर्माता सुनील दर्शन हैं।

akshay kumar,kareena kapoor khan

उन्होंने आज तक अपनी फिल्मों के सैटेलाइट अधिकार नहीं बेचे हैं।उनका मानना है कि फिल्में केवल थिएटर के लिए होती हैं। टीवी के लिए नहीं।

Shock..ससुराल सिमर की HOT एक्ट्रेस..तस्वीरों ने मचा दी सनसनी..आंखें खुली रह जायेंगी..

गौरतलब है कि सुनील दर्शन अब तक 12 फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं जिनमें से 5 फिल्मों में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम किया है। टॅायलेट प्रेम कथा के ब्लाॅकबस्टर होने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म के अधिकार बेच दिए।

dosti

इस शनिवार यानी कि 23 सितंबर को रात 9 बजे अक्षय कुमार एक और ब्लाॅकबस्टर फिल्म दोस्ती फ्रेंड्स फॉरएवर' दिखाई जाने वाली हैं।

2005 में रिलीज हुई इस फिल्म में आप 12 साल बाद अक्षय और करीना की रोमांटिक जोड़ी एक साथ देखेंगे। इन्हीं फिल्मों ने अक्षय कुमार के सफल करियर की शुरुआत की थी।

चलिए फिर बिना समय गंवाए आपको बताते हैं कि वह कौन सी फिल्में हैं जो पहली बार टीवी पर दिखाई गई हैं...

जानवर

जानवर

अक्षय कुमार की यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय की परफाॅरमेंस को सबसे अधिक पसंद किया गया था। हमें इसे अक्षय की बेस्टपरफाॅरमेंस भी कह सकते हैं। इस फिल्म के सांग काफी लोकप्रिय हुए थे।

एक रिश्ता : द बॉन्ड ऑफ लव (2001)

एक रिश्ता : द बॉन्ड ऑफ लव (2001)

पारिवारिक ड्रामेसे भरपूर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दिए थे।

हां मैंने भी प्यार किया है

हां मैंने भी प्यार किया है

अक्षय कुमार,अभिषेक बच्चन और करिश्मा स्टारर यह फिल्म 2002 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के सांग काफी लोकप्रिय हुए।लेकिन फिल्म हिट नहीं हो पायी।

अंदाज (2003)

अंदाज (2003)

प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता के साथ यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के सभी सांग सुपरहिट है। यह प्रियंका चोपड़ा की डेब्यू फिल्म भी है। यह फिल्म हिट साबित हुई थी।

हमेशा होती है टेलीकास्ट

हमेशा होती है टेलीकास्ट

अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्म मुझसे शादी करोगी कई बार जी सिनेमा पर दिखाई जा चुकी है। अक्षय की यह फिल्म टीवी पर सबसे अधिक दिखाई जाती है।

ये है टीवी की ब्लाॅकबस्टर

ये है टीवी की ब्लाॅकबस्टर

टीवी की ब्लाॅकबस्टर फिल्म की बात कि जाए तो अमिताभ बच्चन स्टारर सूर्यवंशम फिल्म सुपरहिट फिल्म है। यह भी कई बार टीवी पर टेलीकास्ट की जा चुकी है।

English summary
Watch Akshay kumar and Kareena Kapoor Khan together...Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi