»   » Alert..18 साल बाद..अक्षय कुमार ने तोड़ा दंगल का रिकॉर्ड..ब्लाॅकबस्टर...चौंक जायेंगे

Alert..18 साल बाद..अक्षय कुमार ने तोड़ा दंगल का रिकॉर्ड..ब्लाॅकबस्टर...चौंक जायेंगे

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार हो उनकी ब्लॅाकबस्टर फिल्म से धमाका ना हो। ऐसा हो पाना मुश्किल है। अब तो आलम ऐसा हो गया है कि अक्षय कुमार की फिल्में बॅाक्स आॅफिस पर रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई का बिगुल बजाने लगी हैं।

फिलहाल यह आलम टीवी पर भी दिखाई दे रहा है। जी हां,जी सिनेमा पर लगातार शनिवार की रात अक्षय कुमार के साथ सेलिब्रेट किया जा रहा है।

Akshay Kumar,Aamir Khan

जहां पर टीवी पर पहली बार अक्षय कुमार की सालों पुरानी ऐसी फिल्में दिखाई जा रही हैं जो कि टीवी पर कभी नहीं दिखाई दी। इस फेहरिस्त से सबसे पहले नाम आता है जानवर का।

jaanwar

1999 में रिलीज हुई अक्षय की इस फिल्म ने दंगल को पीछे छोड़ दिया है। 2 सितंबर को इसका टेलीकास्ट किया गया। करिश्मा कपूर और शिल्पा शेट्टी भी प्रमुख भूमिका में दिखाई दिए। 

इस फिल्म अपने टेलीविजन प्रीमियर में टीआरपी पर टॅाप पर है। इस फिल्म को दर्शकों को 4441 इंप्रेशन मिला है।आपको बता दें कि अक्षय ने आमिर खान की दंगल का भी रिकॅार्ड तोड़ दिया है। दंगल को केवल 3917 का इंप्रेशन मिला है।

aamir khan

यानी भले ही बॅाक्स आॅफिस पर ना सही लेकिन अक्षय कुमार ने छोटे पर्दे पर दंगल का रिकॅार्ड तोड़ दिया है। कुलमिलाकर देखा जाए तो अक्षय की  18 साल पुरानी फिल्म ने आमिर खान की करोड़ों की कमाई करने वाली फिल्म दंगल को छोटे पर्दे पर पछाड़ दिया है।

बहरहाल,यहां देखिए उन फिल्मों की झलक जो कि बड़े पर्दे पर फ्लॅाप और टीवी पर सुपरहिट साबित हुई हैं...

सूर्यवंशम

सूर्यवंशम

अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम टीवी पर सुपर ब्लाॅकबस्टर है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 2016 में सूर्यवंशम के साथ दूसरे चैनल पर साला खडूस और कपूर एंड संस दिखाई गई। लेकिन सूर्यवंशन इन तीनों फिल्मों के बीच ऐसी दूसरी फिल्म बन गई जिसे टीवी पर उस दिन सबसे अधिक देखा गया।

नायक

नायक

अनिल कपूर की नायक आए दिन आप जी सिनेमा पर कई बार देख चुके हैं। 2001 में यह फिल्म रिलीज हुई। लेकिन खराब मार्केटिंग के चलते फ्लॅाप हो गई। यह उस वक्त की मंहगी फिल्मों में से एक थी। वैसे टीवी पर यह फिल्म ब्लाॅकबस्टर रिकॅार्ड बना चुकी है।

रहना है तेरे दिल में

रहना है तेरे दिल में

इस फिल्म का नाम फ्लाॅप लिस्ट में देखकर कई लोगों को हैरानी होगी। लेकिन 2001 में रिलीज हुई यह फिल्म अपना असर नहीं दिखा पायी। लेकिन कुछ साल बाद टीवी पर यह फिल्म ऐसी लोकप्रिय हुई कि आज इस फिल्म की रिलीज का जश्न मनाया जाता है। खासकर इस फिल्म के सांग का।

टारजन : द वंडर कार

टारजन : द वंडर कार

2004 में अजय देवगन की यह फिल्म बॅाक्स आॅफस पर बुरी तरह पिट गई। लेकिन इस फिल्म को जब टीवी पर पहली बार दिखाया गया तो इसकी रेटिंग ने आसमान छू लिया। खासकर बच्चों के लिए यह फिल्म सुपरहिरो फिल्म साबित हुई। आज भी इस फिल्म के दर्शकों में बच्चों की संख्या सबसे अधिक है।

आमदनी अठनी खर्चा रूपया

आमदनी अठनी खर्चा रूपया

2001 में रिलीज हुई गोविंदा की यह फिल्म बॅाक्स आॅफिस पर साधारण रही।लेकिन टीवी पर महिलाओं में इस फिल्म का क्रेज कायम है। मल्टी कास्टिंग वाली इस फिल्म को टीवी पर बेहतरीन प्रतिक्रिया मिलती रहती है।

रन

रन

अभिषेक बच्चन की यह फिल्म 2004 में रिलीज हुई। अफसोस है कि यह फिल्म केवल इस फिल्म में एक्टर विजय राज के कॅामेडी सीन के लिए जानी जाती है। लेकिन टीवी पर यह फिल्म युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है।

प्यार का पचनामा

प्यार का पचनामा

2011 में रिलीज हुई यह फिल्म बॅाक्स आॅफिस पर दर्शकों का ध्यान नहीं खींच पायी। लेकिन टीवी पर यह फिल्म इतनी लोकप्रिय हुई कि इस फिल्म के दूसरा पार्ट बॅाक्स आॅफिस पर सुपरहिट साबित हुआ।

English summary
Akshay Kumar Jaanwar film top on TRP chart..Here read full news
Please Wait while comments are loading...