For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल 2020 में अक्षय कुमार का सबसे बड़ा रिकॅार्ड, अजय देवगन को जोरदार झटका !

    |

    इससे सभी वाकिफ हैं कि अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के सबसे कमाऊ सुपरस्टार हैं। जहां पर एक साल में उनकी चार फिल्में रिलीज होती हैं और कमाई के लिहाज से खुद को सुपरहिट साबित कर देती हैं।

    केसरी,मिशन मंगल, हाउसफुल 4 के बाद गुड न्यूज भी कमाई के रिकॅार्ड तोड़ रही है। लेकिन इस बार अक्षय कुमार की दिवाली 2019 रिलीज फिल्म हाउसफुल 4 ने धमाल मचा दिया है।

    जी हां, हाउसफुल 4 ने अपनी इस धाकड़ रेटिंग के साथ अजय देवगन का रिकॅार्ड तोड़ दिया है। चलिए जानते हैं कैसे हाउसफुल 4 के जरिए अक्षय कुमार ने ये मुकाम सेट किया है।

    अक्षय ने ये रिकॅार्ड किया सेट

    अक्षय ने ये रिकॅार्ड किया सेट

    बता दें कि अक्टूबर 2019 में हाउसफुल 4 रिलीज हुई। इस फिल्म को टीवी पर 22 दिसंबर को वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर दोपहर 12 बजे किया गया। पहली बार टीवी पर दिखाए जाने पर अक्षय कुमार की इस मल्टीस्टारर फिल्म को 6 की हाइएस्ट टीआरपी मिली है।

    अजय का ये टूटा रिकॅार्ड

    अजय का ये टूटा रिकॅार्ड

    इससे पहले ये रिकॅार्ड अपने नाम किया हुआ था अजय देवगन ने। उनकी सुपर कॅामेडी फिल्म टोटल धमाल को टीवी पर प्रीमियर के बाद 5 की हाइएस्ट टीआरपी मिली थी।

    फिर आया इस फिल्म का नंबर

    फिर आया इस फिल्म का नंबर

    फिर बारी आती है जान्हवी कपूर की फिल्म धड़क का। उनकी इस डेब्यू फिल्म को टीवी पर 4.5 की टीआरपी मिली। जो कि काफी अच्छी रेटिंग है।

    सिंबा

    सिंबा

    रणवीर सिंह और सारा अली खान की कॅाप ड्रामा सिम्बा ने टीवी पर नंबर 3 की जगह ले ली है। इस फिल्म ने टीवी पर 1.11 करोड़ का इम्प्रेशन दर्ज कराया है।

    रेस 3

    रेस 3

    सलमान खान, अनिल कपूर और बॅाबी देओल स्टारर रेस 3 ने भले ही सिनेमाघर में खुद को फ्लॅाप में बैठा दिया हो। लेकिन टीवी पर इसे दर्शकों का प्यार मिला है। फिल्म को टीवी पर 70 लाख का इम्प्रेशन मिला है।

    उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक

    उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक

    विक्की कौशल की उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक इस साल की सबसे लोकप्रिय फिल्म रही। टीवी पर इसे केवल 61 लाख का इम्प्रेशन मिला है। जो कि बाकी के फिल्मों के मुकाबले काफी कम है।

    English summary
    Akshay Kumar Housefull 4 beat Ajay Devgn Total dhamaal on National TV Trp, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X