For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA...अक्षय कुमार की..5 ब्लाॅकबस्टर..बैक टू बैक...पहली बार...इंंतजार..

    By Prachi Dixit
    |

    हिंदी फिल्म के कैलेंडर पर हर साल अक्षय कुमार एक साथ चार फिल्मों की सौगात लेकर आते हैं। इस साल भी जॅाली एलएलबी 2 के बाद नाम शबाना और अब टॅायलेट एक प्रेम कथा के साथ वह फिर से सिनेमाघर में ब्लाॅकबस्टर दस्तक दे चुके हैं।

    लेकिन क्या आपको पता है कि अक्षय कुमार की ऐसी 5 फिल्में है जो कि टीवी पर कभी नहीं दिखाई जाती हैं। या यूं कह लें कि इन फिल्मों को दिखाने का अधिकार किसी भी टीवी चैनल के पास नहीं है। इसके पीछे की वजह निर्माता सुनील दर्शन हैं।

    OMG..कपिल शर्मा पर लगा झूठा आरोप...बड़ा खुलासा...हैरान हो जायेंगे..

    उन्होंने आज तक अपनी फिल्मों के सैटेलाइट अधिकार नहीं बेचे हैं।उनका मानना है कि फिल्में केवल थिएटर के लिए होती हैं। टीवी के लिए नहीं।

    गौरतलब है कि सुनील दर्शन अब तक 12 फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं जिनमें से 5 फिल्मों में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम किया है। टॅायलेट प्रेम कथा के ब्लाॅकबस्टर होने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म के अधिकार बेच दिए।

    SHOCK...सलमान खान के साथ...3.5 फुट की सुपरस्टार...यकीन करना मुश्किल...

    अब पहली बार इंडियन टीवी पर अक्षय की ये 5 फिल्में बैक टू बैक दिखाई जाने वाली हैं। जी हां, शनिवार की रात अक्षय के साथ। आप इन सभी पांच फिल्मों को 2 सितंबर से जी सिनेमा पर देख सकते हैं।

    इस सितंबर के हर शनिवार को आपको रात 9 बजे अक्षय कुमार की ये सभी फिल्में देखने को मिलेंगी। आपके लिए यह मौका छोड़ना भारी पड़ सकता है।

    चलिए फिर बिना समय गंवाए आपको बताते हैं कि वह कौन सी फिल्में हैं जो पहली बार टीवी पर दिखाई जायेंगी...

    जानवर (1999

    जानवर (1999

    अक्षय कुमार की यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय की परफाॅरमेंसको सबसे अधिक पसंद किया गया था। हमें इसे अक्षय की बेस्टपरफाॅरमेंस भी कह सकते हैं। इस फिल्म के सांग काफी लोकप्रिय हुए थे।

    एक रिश्ता : द बॉन्ड ऑफ लव (2001)

    एक रिश्ता : द बॉन्ड ऑफ लव (2001)

    पारिवारिक ड्रामेसे भरपूर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दिए थे।

    हां,मैंने भी प्यार किया है

    हां,मैंने भी प्यार किया है

    अक्षय कुमार,अभिषेक बच्चन और करिश्मा स्टारर यह फिल्म 2002 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के सांग काफी लोकप्रिय हुए।लेकिन फिल्म हिट नहीं हो पायी।

    अंदाज (2003)

    अंदाज (2003)

    प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता के साथ यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के सभी सांग सुपरहिट है। यह प्रियंका चोपड़ा की डेब्यू फिल्म भी है। यह फिल्म हिट साबित हुई थी।

    दोस्ती : फ्रेंड्स फॉरएवर- 2005

    दोस्ती : फ्रेंड्स फॉरएवर- 2005

    अक्षय कुमार की यह फिल्म 2005 में रिलीज हुई थीकरीना कपूर, बॉबी देओल, लारा दत्ता और जूही चावला इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे।इस फिल्म को दर्शकों और फिल्म समीक्षक से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी।

    हमेशा होती है टेलीकास्ट

    हमेशा होती है टेलीकास्ट

    अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्म मुझसे शादी करोगी कई बार जी सिनेमा पर दिखाई जा चुकी है। अक्षय की यह फिल्म टीवी पर सबसे अधिक दिखाई जाती है।

    ये है टीवी की ब्लाॅकबस्टर

    ये है टीवी की ब्लाॅकबस्टर

    टीवी की ब्लाॅकबस्टर फिल्म की बात कि जाए तो अमिताभ बच्चन स्टारर सूर्यवंशम फिल्म सुपरहिट फिल्म है। यह भी कई बार टीवी पर टेलीकास्ट की जा चुकी है।

    English summary
    Akshay Kumar 5 film back to back telecast on Television first time....Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X