For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्युत जामवाल ने डाला आंखों पर पिघलता मोम, अक्षय कुमार बोले- भयानक लेकर आ रहा हूं VIDEO

    |

    बॅालीवुड के एक्शन हीरो की बात आती है तो उसमें एक नाम विद्युत जामवाल का भी आता है। इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर शो में 16 वॉरियर के साथ विद्युत जामवाल भी आयेंगे। जहां पर रियल और खतरनाक स्टंट फैंस को देखने को मिलने वाला है। शो का नया प्रोमो सामने आया है जहां पर इस स्तर का एक्शन देखने को मिलने वाला है।

    जिससे आपके होश उड़ जायेंगे। खास बात यह है कि अक्षय कुमार भी इस शो में स्टंट करने के साथ वाॅरियर के खतरनाक कलाबाजी और डेयर से चौंकने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मार्शल आर्ट्स में माहिर विद्युत जामवाल ने एक ऐसा स्टंट किया है जिसे करना जानलेवा भी हो सकता है। एक प्रोमो वीडियो सामने आया है।

    जहां पर बंद आंखों के ऊपर विद्युत पिघलता हुआ मोम डालते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी से यह अनुमान लगाया जा रहा है हर स्टंट के साथ डर और खुद पर एक बड़े खतरे की घंटी लटकाते हुए सभी वॉरियर हर कदम पर चौंकाते हुए नजर आयेंगे।इसका एक प्रोमो भी आया है जहां पर अक्षय कुमार यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि अगर मैं आया हूं तो कुछ भयानक ही लेकर आया हूं।समझो। फोकस करो और लड़ पड़ो।

    बता दें कि 11 मार्च के स्पेशल शो की होस्टिंग अक्षय कुमार और विद्युत जामवाल साथ में करेंगे। इस शो का प्रीमियर 4 मार्च को डिस्कवरी प्लस पर किया जा चुका है। डिस्कवरी चैनल पर भी इसे देखा जा सकता है। इस शो के जरिए एक बड़े योद्धा की तलाश की जा रही है। जो भी हर परीक्षा में नंबर 1 बनकर पास होगा। वह भारत का अंतिम फाइटर बन जाएगा। आपको बता दें कि अक्षय कुमार एक खास एपिसोड के लिए आ रहे हैं। फैंस प्रोमो वीडियो देख खुश है उनका कहना है कि दो एक्शन खिलाड़ी एक साथ पहली बार नजर आयेंगे। यहां देखिए प्रोमो जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    English summary
    Watch here Akshay Kumar and vidyut jammwal dangerous action India's  ultimate biggest warrior show on Discovery
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X