For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 10: घर से बेघर हुई युवराज की भाभी...

    By Goldi
    |

    जी हां वीकेंड आ चुका है इसी के साथ सबके मन में सवाल है कि इस हफ्ते सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 10 से किसकी विदाई होगी। तो ज्यादा दिमाग ना लगायें क्योंकि आपको बता दे इस हफ्ते घर से विदा हो जायेगीं आकांक्षा सिंह।

    इसी के साथ बीते हफ्ते घर से बाहर हुई प्रियंका जग्गा एक बार फिर से घर वापसी करने को तैयार है। बता दें बीते कुछ दिन पहले ही उन्हें लोनावला में देखा गया था, जिसके बाद कयास लगाये जा रहे थे कि वह एक बार फिर से घर में वापसी कर सकती हैं। हाल ही में सलमान खान ने वीकेंड एपिसोड शूट किया है।

    सलमान खान वीकेंड एपिसोड

    सलमान खान वीकेंड एपिसोड

    वीकेंड एपिसोड में सलमान खान घर के अंदर प्रतिभागियों के साथ दीवाली मनाते हुए नजर आएंगें। साथ ही वह प्रतिभागियों के साथ उनके कमजोरी और स्ट्रेंथ को लेकर बातचीत करते हुए दिखाई देंगें।

    खलनायक बने नवीन

    खलनायक बने नवीन

    लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक खलनायक की कुर्सी पर नवीन बैठे हुए नजर आयेंगें। जिनके साथ सलमान खान सवाल जवाब करेंगें।

    भारती सिंह

    भारती सिंह

    कॉमेडी नाइट्स बचाओ की होस्ट भारती सिंह बिग बॉस के स्टेज पर सलमान खान के साथ नजर आयेंगीं। हो सकता है वह घर के अंदर जाकर अपने जोक्स से प्रतिभागियों का मनोरंजन भी करें।

    सलमान खान-भारती सिंह और...

    सलमान खान-भारती सिंह और...

    आपको बता दें बिग बॉस वीकेंड में सलमान खान और भारती सिंह के साथ प्रियंका जग्गा भी नजर आयेगीं। खबर है कि, वह घर के अंदर नहीं जायेगीं सिर्फ "मी टीवी" के जरिये घरवालो से बात करेंगीं।

    एलिमिनेशन

    एलिमिनेशन

    इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सात घरवाले नॉमिनेटेड हैं। इंडिया वाले टीम की ओर से- मानवीर गुज्जर, नितिभा कौल, आकांक्षा शर्मा और मनु पंजाबी। तो वहीं सेलेब्रिटीज को ओर से अंतरा विश्वास(मोनालिसा ), रोहन मेहरा और गौरव चोपड़ा।

    आकांक्षा शर्मा

    आकांक्षा शर्मा

    सूत्रों की माने तो बिग बॉस के घर से आकांक्षा शर्मा बेघर हो जायेगीं। अगर वोट्स की बात की जाये तो रोहन मेहरा और गौरव चोपड़ा को सर्वाधिक वोट मिलेंगें और सबसे कम वोट मिलेंगें आकांक्षा और मानवीर को। हालांकि मानवीर घर से बेघर नहीं होंगें।

    आकांक्षा शर्मा

    आकांक्षा शर्मा

    आकांक्षा शर्मा ने बिग बॉस के घर में तो कुछ ज्यादा नहीं किया। लेकिन वह सुर्ख़ियों का हिस्सा तब बनी जब उन्होंने अपने अपनी सास और युवराज की मां शबनम कौर पर उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाया।बता दें,आकांक्षा शर्मा क्रिकेटर युवराज सिंह के छोटे भाई जोरावर की पत्नी हैं । इन दोनों की शादी महज चार महीने ही चली।

    आकांक्षा शर्मा-गौरव चोपड़ा

    आकांक्षा शर्मा-गौरव चोपड़ा

    आकांक्षा शर्मा ने बिग बॉस के घर में तो कुछ ज्यादा नहीं किया।लेकिन घर के अंदर उनके और गौरव चोपड़ा के बीच नजदीकियां देखने को मिली जिसने घर के बाहर खूब सुर्खियां बटोरी।

    English summary
    Akanksha Sharma evicted from Bigg Boss 10. बिग बॉस 10 से आउट हुईं आकांक्षा शर्मा
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X