For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    AK Vs AK रिलीज़ करना भूल गया नेटफ्लिक्स, बुरी तरह ट्रोल हो रहे अनुराग कश्यप - अनिल कपूर

    |

    अनुराग कश्यप और अनिल कपूर की फिल्म AK Vs AK, नेटफ्लिक्स पर 24 दिसंबर से स्ट्रीम होनी थी। फैन्स इस फिल्म की रिलीज़ के लिए काफी ज़्यादा उत्साहित थे। अब ज़्यादातर फिल्में या तो भारतीय स्टैंडर्ड टाइम से रिलीज़ होती हैं या फिर पैसिफिक। नेटफ्लिक्स पर ज़्यादातर फिल्में PST यानि कि पैसिफिक स्टैंडर्ड टाइम से रिलीज़ होती है।

    यानि कि वहां के 12 बजे। इसलिए भारत में ज़्यादातर नेटफ्लिक्स फिल्में दिन में 12.30 बजे रिलीज़ होती हैं। और ठंड में ये समय एक घंटा और बढ़ जाता है। ऐसे में अनुराग कश्यप - अनिल कपूर स्टारर विक्रमादित्य मोटवाने की ये फिल्म 1.30 बजे तक रिलीज़ हो जानी चाहिए थी।

    लेकिन अभी तक फिल्म का कोई अता पता नहीं है और अब फैन्स के सब्र का बांध टूटने लगा जिसके बाद नेटफ्लिक्स इंडिया, अनुराग कश्यप और अनिल कपूर को फैन्स जमकर ट्रोल करने लगे। कुछ का मानना है कि कोई नया इंटर्न फिल्म को फीड कर पब्लिश का बटन दबाना भूल गया।

    वहीं किसी का कहना है कि अमेज़ॉन प्राइम ने नेटफ्लिक्स की ये फिल्म चुरा ली है। इसी बीच एक फैन ने लिखा कि क्या पता ऐसी कोई फिल्म बनी ही नहीं है और ये दोनों बस 2020 खत्म होने से पहले एक और मज़ाक करना चाहते थे?

    फैन्स ने जमकर अनिल कपूर से लेकर अनुराग कश्यप और नेटफ्लिक्स से लेकर विक्रमादित्य मोटवाने को कोसा है -

    थक गए हैं फैन्स

    थक गए हैं फैन्स

    इस फैन ने गुस्से में लिखा - अब तो जग जाओ नेटफ्लिक्स इंडिया। एके Vs एके रिलीज़ तो करो। हर दो मिनट पर एप को रिफ्रेश करते करते हाथ दुख गए हैं।

    बेहद गलत तरीका

    बेहद गलत तरीका

    ये आजकल, OTT प्लेटफॉर्म पर कोई भी नई फिल्म या सीरीज़ रिलीज़ करने से पहले उसका समय क्यों नहीं बताते हैं? कोई आईडिया नहीं है कि Ak Vs Ak कितने बजे रिलीज़ होगी। और इसके बावजूद, कुछ पत्रकारों को फिल्म पहले ही दिखा देना और रिलीज़ से पहले ही इन पत्रकारों का फिल्म रिव्यू कर देना, गलत है।

    इंतहां हो गई!

    इंतहां हो गई!

    अब तो वानकूवर में भी 1.30 बज चुके हैं और मैं पिछले तीन घंटों से फिल्म का इंतज़ार कर रहा हूं।

    आने लगे हैं रिव्यू

    आने लगे हैं रिव्यू

    वहीं ज़्यादातर लोग, प्रीमियर से पहले ही फिल्म का रिव्यू दे चुके हैं। इस वेबसाइट की मानें तो एके Vs एके एक शानदार फिल्म और ज़बरदस्त थ्रिलर है। स्क्रीनप्ले से लेकर अभिनय तक फिल्म में सब कुछ बेहतरीन है।

    जवाब दो नेटफ्लिक्स

    जवाब दो नेटफ्लिक्स

    प्रिय नेटफ्लिक्स इंडिया, अब तो फिल्म रिलीज़ कर दो, इंतज़ार करते करते थक गए हैं।

    शिकायतों का पिटारा

    शिकायतों का पिटारा

    इस फैन ने भी शिकायत करते हुए लिखा कि फिल्म के रिव्यू बाहर आ चुके हैं, लेकिन फिल्म अभी तक नहीं रिलीज़ की गई, ये बिल्कुल गलत है।

    ऐसी तो उम्मीद ही नहीं थी

    ऐसी तो उम्मीद ही नहीं थी

    मुझे लगा, एके Vs एके, रात में ही 12 बजे रिलीज़ कर दी जाएगी। फिर पता चला कि दिन में 1.30 बजे रिलीज़ की जाएगी। अभी तक फिल्म का कोई अता पता नहीं है। नेटफ्लिक्स से ऐसी उम्मीद नहीं की थी।

    क्या सही है रिव्यू देना?

    क्या सही है रिव्यू देना?

    इस फैन ने अनुपमा चोपड़ा के रिव्यू पर सवाल उठाते हुए पूछा कि जब फिल्म अभी तक रिलीज़ ही नहीं हुई है तो क्या आपका फिल्म रिव्यू करना सही है?

    अब तो हद ही हो गई

    अब तो हद ही हो गई

    लोग बस इंतज़ार कर रहे हैं कि फिल्म जल्दी ही रिलीज़ हो।

    टूट गया सब्र का बांध

    टूट गया सब्र का बांध

    अब तो फैन्स के सब्र का बांध टूट चुका है और उनका कहना है कि उन्हें फिल्म देखनी ही नहीं है!

    English summary
    Netflix had to stream AK Vs AK from Thursday but the film has not yet released and Anil Kapoor - Anurag Kashyap are getting trolled badly.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X