For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ने काजोल को कह दिया 'बूढ़ी', लाइव शो पर भड़क उठा मामला Video वायरल

    By Prachi Dixit
    |

    काजोल और अजय देवगन के फैंस के लिए इससे बड़ा सरप्राइज नहीं हो सकता। पहली बार बॅालीवुड का यह सुपरहिट कपल एक साथ कॉफी विद करण 6 में नजर आ रहा है। वैसे आपको बता दें कि काजोल कई बार कॉफी विद करण का हिस्सा रही हैं। लेकिन उन्होंने कभी भी अपने पति अजय देवगन के साथ इस शो में बतौर गेस्ट शामिल नहीं हुई हैं।

    वैसे इन दोनों को एक साथ अगले वीक के रविवार को देखा जाएगा। इस एपिसोड की पहली झलक सामने आ गई है। वैसे यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि पहली बार ही सही लेकिन इन दोनों के रिश्ते की शरारत साफ इस शो में दिखाई दे रही है।

    यहां देखिए आखिर कैसे अजय और काजोल के बीच हुई बहस...

    Koffee With Karan 6: Ajay Devgan makes major revelation on Kajol in Karan Johar's show | FilmiBeat
    अजय से काजोल हुई नाराज

    अजय से काजोल हुई नाराज

    आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अजय सबसे सामने काजोल को बूढा कहते हुए नजर आयेंगे। इस पर काजोल करण के सामने अजय पर बुरी तरह से नाराज भी हो जाती हैं। आखिर ऐसा क्या हुआ हम आपको बताते हैं।

    बुढ़ापे में आकर वह ऐसा क्यों कर रही हैं

    बुढ़ापे में आकर वह ऐसा क्यों कर रही हैं

    हुआ यूं कि अजय काजोल की तस्वीर पोस्ट करने वाली हरकत को बयान करते हुए बताते हैं कि वह तस्वीर निकालने के बाद तीन घंटे उसको एडिट करने में लगाती हैं। काजोल ने कभी भी ऐसा नहीं किया मुझे नहीं पता कि बुढ़ापे में आकर वह ऐसा क्यों कर रही हैं।

    बुढ़ापा तुम्हारा होगा मेरा तो बिल्कुल नहीं

    बुढ़ापा तुम्हारा होगा मेरा तो बिल्कुल नहीं

    इस पर काजोल कहती हैं कि बुढ़ापा तुम्हारा होगा मेरा तो बिल्कुल नहीं है। करण कहते हैं कि अजय जब काजोल बोलती हैं तो क्या आप सुनते हो। इस पर अजय गंभीर होकर कहते हैं कि वह बोलती रहती हैं और मैं जरा भी नहीं सुनता हूं। सबसे मजेदार यह रहा कि जब अजय से पूछा जाता है कि हर एक्टर कौन सी बात पर झूठ बोलता है।

    पत्नी से प्यार करता हूं

    पत्नी से प्यार करता हूं

    तो इस पर वह कहते हैं कि मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं। यह सुनकर काजोल चौंक जाती हैं। काजोल को ऐसा देख अजय कहते हैं कि यह मैं सबके बारे में कह रहा हूं। हमारे बारे में यह बिल्कुल भी नहीं है। काजोल लगातार अजय को गुस्से में देखती रहती हैं।

    अजय के कारण काजोल के साथ

    अजय के कारण काजोल के साथ

    आपको बता दें किकरण जौहर, काजोल के बेस्ट फ्रेंड में गिने जाते हैं। दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है। लेकिन अजय और करण के बीच जब दूरियां आ गई थीं तो उस वक्त काजोल और करण की दोस्ती भी फीकी पड़ गई थी।

    2 साल से मामला हुआा शांत

    2 साल से मामला हुआा शांत

    अजय और करण के बीच दो साल से मामला गर्म चल रहा था। बीते 2 साल में ही दोनों के रिश्ते के बीच सब शांत होना शुरू हुआ। तभी तो अजय करण के इस शो का हिस्सा बने हैं।

    दिलचस्प एपिसोड

    दिलचस्प एपिसोड

    वैसे यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि काजोल और अजय को कॅाफी विद करण सीजन 6 में एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए देखने बड़ा ही शानदार और मजेदार होगा। यहां देखिए इसके वीडियो की एक झलक।

    यहां देखिए इस एपिसोड की खास झलक...

    English summary
    Ajay Devgn and Kajol hilarious chemistry in Koffee with Karan 6 watch video here ,This would be surely an interesting episode to watch.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X