»   » ALERT...अजय देवगन के फैंस के लिए बुरी खबर...डबल धमाका..सुपर FLOP..

ALERT...अजय देवगन के फैंस के लिए बुरी खबर...डबल धमाका..सुपर FLOP..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2017 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर की बात की जाए तो इसमें अजय देवगन की गोलमाल अगेन का नाम सबसे पहले आता है। हाल ही में इस फ़िल्म का टीवी पर डबल प्रीमियर किया गया।

26 जनवरी के बाद 28 जनवरी को एक बार फिर दर्शकों के लिए इस फिल्म का प्रसारण किया गया। लेकिन हाल ही के आयी यूके रेटिंग के हिसाब से यह फिल्म सुपर फ्लॉप साबित हुई है।

ajay devgn

इस फिल्म को रात को केवल 5 हज़ार से 10 हज़ार दर्शक यूके में मिलें हैं। जो कि अजय देवगन के फैंस के लिए तगड़ा झटका है। एशियाई टीवी पर यह फ़िल्म साल की पहली बड़ी फ्लॉप साबित हुई है। 

golmaal again

हालांकि भारत में इस फिल्म की रेटिंग की रिपोर्ट सामने नहीं आयी है। मुमकिन है कि रविवार होने के नाते भारत में इस फिल्म की रेटिंग अच्छी साबित हो।

बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि टीवी पर फ्लॅाप फिल्में भी कई बार ब्लाॅकबस्टर साबित हुई हैं..यहां देखिए..

सूर्यवंशम

सूर्यवंशम

अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम टीवी पर सुपर ब्लाॅकबस्टर है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह 18 साल से टीवी पर दिखाई जा रही है।

नायक

नायक

अनिल कपूर की नायक आए दिन आप जी सिनेमा पर कई बार देख चुके हैं। 2001 में यह फिल्म रिलीज हुई। लेकिन खराब मार्केटिंग के चलते फ्लॅाप हो गई। यह उस वक्त की मंहगी फिल्मों में से एक थी।

रहना है तेरे दिल में

रहना है तेरे दिल में

इस फिल्म का नाम फ्लाॅप लिस्ट में देखकर कई लोगों को हैरानी होगी। लेकिन 2001 में रिलीज हुई यह फिल्म अपना असर नहीं दिखा पायी। लेकिन कुछ साल बाद टीवी पर यह फिल्म ऐसी लोकप्रिय हुई।

टारजन : द वंडर कार

टारजन : द वंडर कार

2004 में अजय देवगन की यह फिल्म बॅाक्स आॅफस पर बुरी तरह पिट गई। लेकिन इस फिल्म को जब टीवी पर पहली बार दिखाया गया तो इसकी रेटिंग ने आसमान छू लिया। खासकर बच्चों के लिए यह फिल्म सुपरहिरो फिल्म साबित हुई। आज भी इस फिल्म के दर्शकों में बच्चों की संख्या सबसे अधिक है।

आमदनी अठनी खर्चा रूपया

आमदनी अठनी खर्चा रूपया

2001 में रिलीज हुई गोविंदा की यह फिल्म बॅाक्स आॅफिस पर साधारण रही।लेकिन टीवी पर महिलाओं में इस फिल्म का क्रेज कायम है। मल्टी कास्टिंग वाली इस फिल्म को टीवी पर बेहतरीन प्रतिक्रिया मिलती रहती है।

रन

रन

अभिषेक बच्चन की यह फिल्म 2004 में रिलीज हुई। अफसोस है कि यह फिल्म केवल इस फिल्म में एक्टर विजय राज के कॅामेडी सीन के लिए जानी जाती है। लेकिन टीवी पर यह फिल्म युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है।

प्यार का पचनामा

प्यार का पचनामा

2011 में रिलीज हुई यह फिल्म बॅाक्स आॅफिस पर दर्शकों का ध्यान नहीं खींच पायी। लेकिन टीवी पर यह फिल्म इतनी लोकप्रिय हुई कि इस फिल्म के दूसरा पार्ट बॅाक्स आॅफिस पर सुपरहिट साबित हुआ।

English summary
Ajay Devgn Golmaal Again flops on TV rating..Here read full news..

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi