»   » Shock..अजय देवगन से जुड़ी ये खबर आपको चौंका देगी..ब्लाॅकबस्टर..

Shock..अजय देवगन से जुड़ी ये खबर आपको चौंका देगी..ब्लाॅकबस्टर..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख हो या सलमान। आमिर खान हो या रणबीर कपूर हर बिग स्टार बायोपिक को ही तरजीह दे रहे हैं। यहां तक सुल्तान के बाद सलमान खान जल्द ही गामा पहलवान की टीवी सीरीज लेकर आने वाले हैं।

हाल ही में यह खबर सामने आयी कि इस फेहरिस्त में नया नाम अजय देवगन का भी जुड़ गया है। मिली जानकारी के अनुसार अजय देवगन अब खुद इस बायोपिक के निर्माण के साथ इसमें एक्ट करते हुए भी नजर आयेंगे।

DHAMAKA..ब्लाॅकबस्टर 3..सुपरस्टार की ऐसी वापसी..होश उड़ जायेंगे..

ऐसी खबर है कि अजय देवगन इस बायोपिक में बाबा रामदेव की भूमिका निभाएंगे। इस किरदार को पहले विक्रांत मेस्सी निभाने वाले थे। लेकिन किन्हीं कारणों से वह इस प्रोजेक्ट से नहीं जुड़ पाए। अब उनकी जगह खुद अजय देवगन ने ले ली है।

Ajay devgn

अजय फिलहाल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बादशाहो के बकाया काम में बिजी हैं। इसके बाद वह बाबा रामदेव की बायोपिक की तैयारी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

गौरतलब है कि इस साल ऐसी कई बायोपिक हैं जो आपके लिए कास्टिंग के लिहाज से बड़ा सरप्राइज लेकर आयी है। यहां देखिए..

राजकुमार राव

राजकुमार राव

इस वेब सीरीज में राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वह पहली बार सुभाष चंद्र बोस की भूमिका में दिखाई देंगे। इसके साथ पहली बार वेबसीरीज के तौर पर इस तरह की बायोपिक देखने को मिलेगी।

सोहेल खान

सोहेल खान

सलमान खान के बैनर तले बन रहे इस टीवी शो में सोहेल खान गामा पहलवान की भूमिका में दिखाई देंगे। यह भी पहली बार है जब सलमान खान किसी टीवी सीरीज बायोपिक का निर्माण करेंगे।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर

जब बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल के जीवन के लिए श्रद्धा कपूर को चुना गया है। उन्होंने अपने इस किरदार की तैयारी भी शुरू कर दी है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

गुलशन कुमार की इस बायोपिक में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

राजकुमारी हिरानी के निर्देशन में रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में टाइटल किरदार निभा रहे हैं। यह इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित बायोपिक है।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर

हसीना द क्वीन आॅफ मुंबई में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

English summary
Ajay Devgn to essay Baba Ramdev on big screen..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi