For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अहान शेट्टी- तारा सुतारिया स्टारर ‘तड़प’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, यहां जानिए पूरी डिटेल !

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्टर अहान शेट्टी और तारा सुतारिया के लिए एक जश्न को सेलिब्रेट करने का खास मौका हैं, जी हां पल हैं , उनकी फिल्म तड़प के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर का जो स्टार गोल्ड पर दिखाई जाएगी। वैसे बड़े पर्दे पर ईशाना और रमीसा के प्यार की जुनूनियत की दास्तान को तो लोगों ने देखा ही है।

    लेकिन अब जब टीवी पर इनके प्रेम की परीक्षा दिखाई जाएगी। इस शनिवार, 28 मई को स्टारगोल्ड पर रात 8 बजे तड़प फिल्म का होगा वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर। इस पल का एक्टर अहान शेट्टी को खास तौर पर इंतजार था। क्योंकि तड़प उनकी पहली फिल्म हैं। हालांकि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।

    लेकिन उस समय ओमिकॉर्न वैरिएंट के खौफ के चलते बॉक्स ऑफिस पर इसका असर देखा गया था लेकिन अहान के काम की काफी तारीफ हुई थी।साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन और मिलन लुथरिया के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के स्टार गोल्ड पर होनेवाले वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर से अहान बहुत खुश हैं और वो कहते हैं," मैं बहुत एक्ससाइटेड हूं कि मेरी फिल्म स्टार गोल्ड , शनिवार 28 मई को रात 8 बजे दिखाई जाएगी।

    हमने फ़िल्म को थिएटर में भी रिलीज किया था। और फिर ओटीटी पर भी इसे स्ट्रीम किया गया, अब स्टारगोल्ड पर जब फिल्म आएगी, तब ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख पाएंगे ,तो ऐसे में, मैं बहुत खुश हूं"।इतना ही नही फिल्म की रिलीज के बाद अहान की जिंदगी में कितना बदलाव आया हैं।

    Tadap

    इसपर वो कहते हैं," जीवन में ज्यादा कुछ बदलाव तो नहीं आया हैं। लेकिन हां , फिल्म के बाद लोग मुझे जानने लग गए हैं। मेरे पास काफी फिल्मो के ऑफर्स भी आने लगे हैं। अभी मैं साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन की तीन फिल्में और कर रहा हूं। और मैं हर किस्म के बेस्ट किरदार के लिये तैयार हूं जो भी मुझे ऑफर किया जाएगा। इसके साथ ही मैं किसी भी तरह की आलोचना को बहुत सकारात्मक तरीके से लेता हूं और उससे सीखकर अपने काम को बेहतर बनाने की कोशिश करता हूं"।

    English summary
    Ahan Shetty and Tara Sutaria starrer 'Tadap' world television premiere, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X