»   » SHOCKING...साराभाई Vs सारभाई की नहीं होगी वापसी..SO SAD..

SHOCKING...साराभाई Vs सारभाई की नहीं होगी वापसी..SO SAD..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी के सबसे लोकप्रिय कॅामेडी शो साराभाई वर्सेस साराभाई की वापसी फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी बनकर आयी है। लेकिन इसके केवल वेब सीरिज के तौर पर हो रही वापसी ने दर्शकों के बीच यह सवाल उठा दिया था कि आखिर यह वेब सीरिज के बजाए टीवी शो के तौर पर दोबारा लौट कर क्यों नहीं आ रहा है।

Shock..नागिन 3 की प्लानिंग..नंबर 1 शो हो जाएगा बंद..चौंक जायेंगे आप..

 हाल ही में इस वेब सीरिज की पहली झलक के वीडियो को 2.4 मीलियन बार देखा गया है।वो भी 24 घंंटे के भीतर। इस शो के परफेक्ट कॅामेडी और किरदारों की सटीक कास्टिंग ने साराभाई वर्सेस साराभाई की लोकप्रियता को चार गुणा बढ़ा दिया था।

ऐसी खबर थी कि यह शो दोबारा टीवी पर लौट सकता है। लेकिन अब इस शो के निर्माता जेडी मजेठिया ने कहा है कि यह शो केवल वेबसीरिज तक ही सीमित होगा। इसे टीवी शो के तौर पर नहीं लाया जाएगा। 

Sarabhai Vs Sarabhai

गौरतलब है कि इस समय वेब सीरिज के तौर पर इस शो के 10 एपिसोड प्लान किए गए हैं। इस शो की कहानी को पहले सीजन से सात साल लीप के बाद दिखाया जाएगा।

OMG..भाई -बहन की Super Hit जोड़ी को..प्यार हुआ..इकरार हुआ !

सोशल मीडिया पर मिल रही धमाकेदार प्रतिक्रिया के बाद मेकर्स अब इसे टीवी शो के तौर पर दिखाने की प्लानिंग कर सकते हैं। इसका फैसला वेब सीरिज के लांच होने के बाद लिया जा सकता है।

बहरहाल,इससे पहले देखते हैं कि आपको सात साल के लीप के बाद साराभाई के परिवार में क्या नया फ्लेवर देखने को मिलेगा। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

रोशेष का हुआ प्रमोशन

रोशेष का हुआ प्रमोशन

रोशेष के किरदार को निभाने वाले राजेश कुमार का कहना है कि हर किरदार का प्रमोशन हो गया है। इंद्रवदन और साहिल पहले से ज्यादा मस्ती करेंगे। माया पहले से अधिक सख्त हो गई है। वहीं मोनिशा भाभी पहले से ज्यादा प्यारी हो गई हैं।

 डिमांड पर वापसी

डिमांड पर वापसी

इस शो के निर्माता जेडी का कहना है कि दर्शकों की मांग पर इस शो को वापस लाने का फैसला किया गया है।

इंद्रवदन बन गए राइटर

इंद्रवदन बन गए राइटर

इस शो में इंद्रवदन का किरदार निभाने वाले सतीश शाह ने इस वेब सीरिज के कई एपिसोड भी लिखे हैं। जो कि काफी दिलचस्प बताए जा रहे हैं।

मोनिषा को डिस्काउंट से प्यार

मोनिषा को डिस्काउंट से प्यार

मोनिषा के किरदार में अभी भी मासूमियत बरकरार है। उसे सात साल के लीप के बाद भी डिस्काउंट से अपने पति साहिल से ज्यादा प्यार है। लेकिन इस बार वह अपना घर पहले से ज्यादा साफ रखने की कोशिश करती है। इस भूमिका को रूपाली गांगुली निभा रही हैं।

माया और मोनिषा

माया और मोनिषा

इस बार भी माया और मोनिषा के बीच प्यार और टकरार का रिश्ता इस वेब सीरिज की सबसे बड़ी यूएसपी बन कर आएगा। माया पहले से भी अधिक सख्त भूमिका में दिखाई देंगी। इस भूमिका को रतना पाठक निभा रही हैं।

साहिल और मोनिषा का बेटा

साहिल और मोनिषा का बेटा

सात साल की कहानी के साथ साहिल और मोनिषा का बेटा भी आगया है जो कि साहिल और मोनिषा की कॅापी है। दोनों के गुण बेटे में दिखाए जायेंगे।

नए किरदार की एंट्री

नए किरदार की एंट्री

इस बार आतिश कपाड़िया भी एक यूनिक किरदार में नजर आयेंगे। जिन्हें हम साराभाई वर्सेस सारा भाई में आर यू कच्चा केला कहते हुए कई बार सुन चुके हैं।

English summary
Sarabhai Vs Sarabhai is making a comeback after a decade as a web series now there is speculation of it even being made into a TV show
Please Wait while comments are loading...