For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    500 करोड़ की कमाई के बाद 2019 में सुपरस्टार का जबरदस्त कमबैक,फैंस के लिए सरप्राइज!

    By Prachi Dixit
    |

    100 करोड़ की लागत से महाभारत बनाए जाने की चर्चा जोरों पर हैं। ऐसी खबर है कि आमिर खान ठग आॅाफ हिंदोस्तान के साथ इसकी भी प्लानिंग कर रहे हैं।

    फिलहाल ठग आॅफ हिंदोस्तान का काम अपने अंतिम समय में है। 2018 मेें आमिर इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि आमिर की हर फिल्म की तरह ठग आॅफ हिंदोस्तान भी 500 करोड़ की कमाई कर सकती है।

    BIGG BOSS 12 में पहली बार एक साथ 3 सुपरस्टार्स की एंट्री, फैंस के लिए बिग सरप्राइज !

    यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी। लेकिन ठग के बाद आमिर एक और तगड़ी प्लानिंग करने जा रहे हैं। ऐसी खबर है कि 2019 के मार्च या अप्रैल में आमिर सत्यमेव जयते के नए सीजन को लाने की योजना बना रहे हैं।

    वह हमेशा अपने हर प्रोजेक्ट पर डिटेल से काम करते हैं,ठीक इसी तरह वह सत्यमेव जयते को जल्दबाजी में शुरू नहीं करना चाहते हैं।इस बीच उन्होंने अपनी टीम को सत्यमेव जयते 2 की प्लानिंग से लगातार जोड़े रखा है।

    शाहरूख खान के टेड टॅाक 2 के खत्म होने के बाद सत्यमेव जयते का नया सीजन लांच किया जाएगा।हालांकि अभी तक इस मामले में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आयी है।

    बहरहाल,यहां देखिए कि आखिर कैसे नंबर 1 बनने के लिए आमिर खान किस तरह प्लानिंग करते हैं..

    कहानी पर फोकस

    कहानी पर फोकस

    कहानी पर आमिर का फोकस सबसे पहले होता है। दर्शकों की साधारण जिंदगी के असाधारण किस्सों पर उनकी पैनी नजर होती है। 3 इडियट्स, पीके, तारे जमीन पर गौर करके इसे आसानी से समझा जा सकता है।

    अनोखापन

    अनोखापन

    फिल्म के लिहाज आमिर के लिए यह सबसे प्रमुख होता है। आखिर किरदार ही एक्टर की पहचान है। उनकी फिल्मों में किरदार दिखने में साधारण पर करतब में यूनिक होना चाहिए जो लोगों के दिलों में आसानी से घर बना सके। 3 इडियट्स का रणछोड़ दास, पीके का भोजपुरी बोलने वाला एलियन इसे साबित करते हैं।

    सही पकड़

    सही पकड़

    निर्देशक के मामले में आमिर किसी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं करते हैं। राजुकमार हिरानी,नितेश तिवारी के बाद अब उन्होंने ठग ऑफ हिंदुस्तान में विजय कृष्ण आचार्य को चुना है। वह धूम सीरीज की तीनों फिल्मों के राइटर और धूम 3 निर्देशक रहे हैं हैं।

    रियल स्पेस प्लानिंग

    रियल स्पेस प्लानिंग

    टैलेंटेड एक्टरों की लंबी फेहरिस्त हमेशा आमिर के फिल्म का हिस्सा होती हैं। ठग ऑफ हिंदुस्तान में अमिताभ बच्चन भी होंगे। ठीक ऐसा वह टीवी शो के लिए भी करते हैं। रियल स्पेस में प्लानिंग करते हैं।

    सब पर फोकस

    सब पर फोकस

    अपने किरदार के साथ उनका ध्यान स्क्रिप्ट के सभी किरदारों पर होता है। आमिर कहीं से किसी किरदार को स्क्रीन पर कमजोर नहीं दिखाना चाहते हैं।

    परफेक्ट रिलीज

    परफेक्ट रिलीज

    ईद और क्रिसमस पर अपनी फिल्म को रिलीज करना अब बिग स्टार के लिए फैशन हो गया है। आमिर भी दंगल के बाद ठग ऑफ़ हिंदुस्तान को 2018 के दिवाली पर रिलीज़ करेंगे।

    जुआ खेलना

    जुआ खेलना

    हर एक्टर के लिए किसी फिल्म से जुड़ना बहुत बड़ा जुआ खेलना होता है। आमिर इस खेल के पक्के बादशाह हैं। उन्हें पता है रिस्क ही बॉक्स ऑफिस पर फिक्स होने का सही रास्ता है।

    English summary
    There is big buzz is that after Thug of Hindostan and before Mahabharata Aamir Khan planning to launch Satyamev Jayata 2
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X