For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आश्रम के हिट होने के बाद प्रकाश झा अब निकल पड़े हैं "मट्टू की साइकिल" की सवारी पर!

    By Filmibeat Desk
    |

    आश्रम श्रृंखला में अपने दमदार निर्देशन का परचम लहरा चुके डायरेक्टर प्रकाश झा अब मथुरा के एक गांव की गलियों में जीवन की एक अनोखी दास्तान को बयां कर रहे हैं। एक ऐसा जीवन जहां सांसे तो चल रही हैं लेकिन हर पल वह अपनी उलझी जिंदगी से अपने जीने की कीमत मांगती हैं

    ।हालात के आगे घुटने न टेकते मट्टो के हौसले बुलंद हैं जो साइकिल की सिसकन के सामने भी चट्टान की तरह खड़े हैं । जहां एक सायकल और एक आम आदमी की खास कहानी है जो आपको जिंदगी और उसे गुज़र बसर करने की जद्दोजहद की याद दिलाएगी।फिल्म मट्टू की साइकिल जिसमे पहली बार प्रकाश झा एक टाइटल और दमदार किरदार में दिखाई दे रहे हैं ।

    जो हाल ही में बुसान अंतराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई और पसंद भी की गई मथुरा निवासी निर्देशक एम गनी ने 92 मिनट की इस पहली फीचर फिल्म में अपने पिता के कहानी को पिरोया हैं। मट्टो बने प्रकाश झा के उम्दा अभिनय पर एम गानी कहते हैं कि "प्रकाश झा ने वास्तव में मट्टू की भूमिका निभाने का अथक प्रयास किया। वे गांव में और मजदूरों के साथ रहे। वह हमारी बेतहाशा अपेक्षाओं के भी परे हैं"।

    मट्टू की साइकिल में काम करने के अपने अनुभव के बारे में प्रकाश झा कहते हैं - "मैं एक आदमी और उसकी साइकिल की इस सरल कहानी में परतें देख सकता था, जहा एक एक्सप्रेसवे का निर्माण किया गया है, लेकिन उस एक्सप्रेसवे के नीचे जीवन एक घोंघे की गति से चलता है। जहां खुश रहने के लिए लोग छोटी-छोटी चीज़ें तलाशते हैं। उनके जीवन में कोई क्रांति, कोई आंदोलन नहीं है। मुझे लगा कि यह फिल्म बननी ही चाहिए" ।

    English summary
    After the success of the ashram, Prakash Jha is now out on the ride of Matto ki cycle
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X