»   » SHOCKING..कपिल शर्मा का शो छोड़ इस शो में नज़र आएंगी ''नानी'!

SHOCKING..कपिल शर्मा का शो छोड़ इस शो में नज़र आएंगी ''नानी'!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद में मानों द कपिल शर्मा शो पर ग्रहण लग ही गया है। इस शो में नानी का किरदार निभाने वाले अली अस्गर ने शो तो छोड़ ही दिया है। अब इसके बाद लेटेस्ट बज़्ज़ ये आ रहा है कि अली ने एक नया शो ज्वाइन कर लिया है। खबरों की मानें तो अली त्रिदेवियां नाम के टीवी शो में नज़र आएंगे।

पहले भी खबर आई थी कि अली ने इस सीरियल के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। अब अली की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो आदिवासी महिला के लुक में नजर आ रहे हैं। 

after-the-kapil-sharma-show-ali-asgar-aka-nani-joins-this-tv-show

खबरों की मानें तो कपिल के शो में चायवाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर ने भी नए शो में जाने की तैयारी कर ली है।  शो का नाम तो अभी तक सामने नहीं आया लेकिन खबर है कि चंदन इसके लिए अपना वजन घटा रहे हैं।

BIG NEWS..ये देखने के बाद ..कपिल बचायेंगे..द कपिल शर्मा शो की जान...

वहीं इस विवाद में शो से जुड़े कई लोगों के बयान आ चुके हैं। अधिकतर सभी चाहते हैं कि इन दोनों का विवाद जल्द सुलझ जाए और दोनों एक साथ फिर आ जाएं। आइए एक नज़र डालते हैं कि दोनों के विवाद पर कौन क्या चाहता है.. 

कीकू ने दिया कपिल का साथ

कीकू ने दिया कपिल का साथ

इस विवाद में द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन कीकू शारदा ने कपिल का साथ दिया है। कीकू शो में बंपर का किरदार निभाते हैं। कीकू ने एक बयान में कहा है कि कपिल ने उन्हें कभी अपशब्द नहीं कहा है बल्कि कपिल उन्हें स्वीट गाय कहते हैं।

कृष्णा अभिषेक ने भी किया बचाव

कृष्णा अभिषेक ने भी किया बचाव

कई मौकों पर कपिल शर्मा का मजाक उड़ा चुके और उनके विरोधी कहे जाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने उनका बचाव किया है। कृष्णा ने कहा कि मुझे लगता है कि छोटी-छोटी बातों को भी बढ़ा-चढ़ाकर प्रस्तुत किया जा रहा है। मैंने पांच सालों तक कपिल के साथ कॉमेडी सर्कस में काम किया है और मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं। उनकी अच्छी और बुरी बातें मैं जानता हूं और वह मेरी जानते हैं। कपिल अच्छा कर रहे हैं, उनका शो सफल है इसलिए लोग उनके बारे में बातें बना रहे हैं।"

कृष्णा का बयान

कृष्णा का बयान

मैंने पांच सालों तक कपिल के साथ कॉमेडी सर्कस में काम किया है और मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं। उनकी अच्छी और बुरी बातें मैं जानता हूं और वह मेरी जानते हैं। कपिल अच्छा कर रहे हैं, उनका शो सफल है इसलिए लोग उनके बारे में बातें बना रहे हैं।"

भारती सिंह ने भी की टिप्पणी

भारती सिंह ने भी की टिप्पणी

भारती सिंह ने भी अब इस विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए टिप्पणी की है। भारती ने कहा है कि वो चाहती हैं जल्द से जल्द कपिल और सुनील का झगड़ा खत्म हो जाए और दोनों फिर से एकसाथ छोटे परदे पर अपने कॉमेडी का जादू दिखाए।

नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने भी इन दोनों के बीच हुए झगड़े के बारे में कहा है कि वह शो के सबसे सीनियर टीम मेंबर हैं और इस नाते कपिल और सुनील को साथ लाना उनकी जिम्मेदारी है।

कपिल और सुनील दोनों भाई

कपिल और सुनील दोनों भाई

सिद्धू ने कहा कि कपिल और सुनील दोनों भाई हैं। टीम का सीनियर मेंबर होने के नाते ये मेरा फर्ज बनता है कि मैं इन दोनों को साथ लेकर आऊं। ये एक ऐसा शो है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।

राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव

वहीं खबरें हैं कि कपिल के शो में राजू श्रीवास्तव की एंट्री होने वाली है। राजू ने इस पर कहा कि कपिल के शो में मैं और सुनील दोनों एक साथ काम कर सकते हैं।

राजू ने कहा..

राजू ने कहा..

राजू श्रीवास्तव ने कहा कि सुनील ने पहले भी कपिल को लेकर मुझसे बातें की हैं। लेकिन कभी उसने शो छोड़ने का मन नहीं बनाया था। इस बार मामला सीरियस है। उम्मीद करता हूं कि यह लड़ाई जल्दी सुलझ जाए।

कपिल ने मांगी माफी

कपिल ने मांगी माफी

आपको बता दें कि कपिल ने भी सुनील से झगड़े के बाद कई बार सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। हम भी यही चाहते हैं कि ये जोड़ी फिर से साथ में आए लोगों को यूं ही एंटरटेन करती रहे।

MUST READ..

MUST READ..

कपिल शर्मा- सुनील ग्रोवर की लड़ाई अब होगी खत्म.. इनकी मदद से!

English summary
After ‘The Kapil Sharma Show’, Ali Asgar aka Nani joins THIS TV show.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi