For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत से ब्रेकअप के 2 साल बाद अंकिता लोखंडे 2019 में करेंगी करोड़पति बिजनेसमैन से शादी !

    By Prachi Dixit
    |
    Ankita Lokhande to get married in THIS year with boyfriend Vicky Jain | FilmiBeat

    सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे भी आगे बढ़ चुकी हैं। एक तरफ जहां सुशांत और कृति का अफेयर चर्चा में है। वहीं दूसरी तरफ अब अंकिता भी अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ने की तैयारी कर ली है।

    करियर के लिहाज से बात की जाए तो अंकिता जल्द ही कंगना रनौत की मर्णिकणिका से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अंकिता के दमदार किरदार की तारीफ की जा रही है।

    खुद सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता के लुक की तारीफ सोशल मीडिया के जरिए की है। दोनों की बीच में मुलाकात भी हुई थी। ऐसा माना जा रहा था कि अंकिता और सुशांत एक बार फिर से अपने रिश्ते को नया मौका दे सकते हैं।

    लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। ऐसी खबर है कि अंकिता 2019 में मुंबई के बिजनेसमैन विकी जैन से शादी करने जा रही हैं।

    बॉक्स क्रिकेट लीग

    बॉक्स क्रिकेट लीग

    विकी बॉक्स क्रिकेट लीग मुंबई के सहायक ओनर हैं। मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। दोनों की मुलाकात एक कॅामन दोस्त के जरिए हुई थी।

    परिवार के करीब

    परिवार के करीब

    अब दोनों बीते एक साल से एक दूसरे के करीब आ गए हैं। पिछले साल हुई होली पार्टी में भी दोनों को देखकर ऐसा लगा कि अंकिता और विकी का रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है। अंकिता इन दिनों विकी के परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं।

    सुशांत से दूर होने में विकी ने की मदद

    सुशांत से दूर होने में विकी ने की मदद

    यहां तक कि कई बार विकी को अंकिता के घर भी जाते हुए देखा गया है। खासकर तब जब अंकिता और सुशांत के रिश्ते में हमेशा के लिए दरार आ गई थी।

    सुशांत का आया रिएक्शन

    सुशांत का आया रिएक्शन

    कंगना रनौत स्टारर मूवी में अंकिता ने "झलकारीबाई" का रोल निभाया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक शेयर किया। इस पर अंकिता के एक्स-बॉयफेंड सुशांत सिंह राजपूत का भी रिएक्शन आया।

    सुशांत ने कहा मैं बहुत खुश हूं

    सुशांत ने कहा मैं बहुत खुश हूं

    अंकिता के लुक पर कमेंट करते हुए सुशांत ने लिखा- ''ये बहुत शानदार है अंकिता। इसे देखकर मैं बहुत खुश हूं।भगवान तुम्हें ढेर सारी खुशियां और सफलता दें।

    अंकिता का बयान

    अंकिता का बयान

    अंकिता ने सुशांत से 6 साल पुराना रिश्ता टूटने पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि रिश्ता टूटने का असर मुझ पर हुआ। मैंने अपने काम से दूरी बना ली क्योंकि मुझे ब्रेक की जरूरत थी।

    सुशांत ने दिया मुझे सबक

    सुशांत ने दिया मुझे सबक

    इसके बाद अंकिता ने कहा था किसुशांत के साथ रहते हुए मैं खुद को प्यार करना भूल गई थी। मैं खुद को भूलकर बस रिश्ते में जीने लगी थी। लेकिन अब मुझे ये सबक मिल गया है। मैं समझ गई हूं कि कहां और किसकी कदर करनी चाहिए।

    English summary
    After Breakup with Sushant Singh Rajput Manikarnika fame Ankita Lokhande married Vikas Jain, read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X