»   » इस टीवी एक्ट्रेस का आरोप- " लोग सेट पर गंदी गालियां देकर बात करते थे.."

इस टीवी एक्ट्रेस का आरोप- " लोग सेट पर गंदी गालियां देकर बात करते थे.."

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

शिल्पा शिंदे ने हाल ही भाभीजी घर पर हैं क निर्माता संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद संजय कोहली की पत्नी बिनायफर ने मानहानि का केस दर्ज करवाया। इसके बाद के आरोप पर ही सवालिया निशान खड़े होने लगे थे।

Sameksha

लेकिन अब एक और बड़े राज से खुलासा हुआ है। यह खुलासा पीओडब्ल्यू- बंदी युद्ध की एक्ट्रेस समीक्षा ने किया है। समीक्षा ने अपने किरयर की शुरुआत भाभीजी घर पर है के निर्माता संजय कोहली के शो जारा से ही की थी। 

समीक्षा बताती हैं कि उनके सेट पर गंदी गालियां देकर बात की जाती थी।टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के साथ मिलकर 2008 में मैंने इसके खिलाफ रिर्पोट भी दर्ज करवाई थी। लेकिन उनका साथ किसी ने नहीं दिया।

Alert..नच के लिए ..दिव्यांका ने किया पहली बार ऐसा काम..हैरान हो जायेंगे आप.

गौरलतब है कि इस संबंध में शिल्पा शिंदे और संजय कोहली की पत्नी बिनायफर ने भी अपनी राय दी है। आइए जानते हैं कि समीक्षा ,शिल्पा और बिनायफर का इस बारे में क्या कहना है।

समीक्षा ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि

डेब्यू शो में गालियां

डेब्यू शो में गालियां

संजय कोहली के शो का माहौल पूरी तरह खराब होता था। लोग गालियां देकर बात किया करते थे। मुझे यह भीतर से बहुत तकलीफ देता था।

10 दफा शूटिंग

10 दफा शूटिंग

अपने पहले शो के दौरान मुझे टीवी इंडस्ट्री के काम करने के तरीके के बारे में जानकारी नहीं थी।इस शो में मेरे क्लोजअप शॅाट के सीन 10 दफा शूट किए जाते थे। लेकिन शूटिंग के दौरान बॅाडी डबल का इस्तेमाल किया जाता था।

शूटिंग के दिन कम

शूटिंग के दिन कम

बॅाडी डबल के कारण हमारा नुकसान होता था। इस तरह से वह हमारे शूटिंग के दिन कम करते थे। इससे हमारी फीस भी कम हो जाती थी।

एक साल लगातार शोषण

एक साल लगातार शोषण

एक साल तरह-तरह की शोषण के बाद मैंने यह शो छोड़ दिया और कहा कि मेरे बदले किसी और को कास्ट कर ले। मेरी मानसिक हालत खराब होने लगी थी। मेरा एक्टिंग पर से फोकस हट रहा था।

शिल्पा के हर कदम साथ

शिल्पा के हर कदम साथ

मेरी शिल्पा से भी बात हुई। मैंने कहा कि मैं तुम्हारा साथ दूंगी। मैंने भी इसी तकलीफ और मानसिक परेशानी का सामना किया है। तब मैं अकेले थी। अब तुम्हें अकेला नहीं रहने दूंगी।

संजय कोहली की पत्नी बिनायफर का इंकार

संजय कोहली की पत्नी बिनायफर का इंकार

संजय कोहली की पत्नी बिनायफर का कहना है कि अगर ऐसा कुछ था तो समीक्षा को हमें बताना चाहिए था। हमने समीक्षा की शूटिंग के दौरान की सारी फीस समय पर पहुंचा दी थी। अगर निर्देशक से उन्हें कोई दिक्कत थी तो उन्हें बताना चाहिए था।

बढ़ गया विवाद

बढ़ गया विवाद

एक बार फिर शिल्पा शिंदे की जंग में अब समीक्षा के आने से यह विवाद आगे बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। शिल्पा खुश हैं कि उनके समर्थन में समीक्षा ने अपनी आवाज उठाई। उधर बिनायफर के लिए समीक्षा का आरोप चौंकाने वाला था।

English summary
After Shilpa Shinde TV Actress Sameksha accuses Sanjay kohli for harassment...Shocking ..here read full story..
Please Wait while comments are loading...