»   » रीमा लागू की मौत के बाद, ये एक्ट्रेस पूरा करेंगी उनका अधूरा सीरियल!

रीमा लागू की मौत के बाद, ये एक्ट्रेस पूरा करेंगी उनका अधूरा सीरियल!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

18 मई को रीमा लागू की मौत के बाद फिल्म और टीवी जगत काफी सकते में था। खासतौर से उनके टीवी शो नामकरण के को स्टार्स। ये खबर उनके लिए ज़्यादा चौंकाने वाली इसलिए थी क्योंकि 17 मई की शाम 7 बजे तक रीमा लागू ने अपने शो की शूटिंग की।

फिलहाल सीरियल में नील और रिया की शादी होने जा रही है और रीमा लागू ने आखिरी शूटिंग की संगीत के फंक्शन की। इसके बाद रात में 1 बजे उन्हें सीने में दर्द उठा और 3 बजे उन्होंने दुनिया से विदा ले ली।

after-reema-lagoo-s-deeth-ragini-mehta-play-negative-lead-in-naamkaran

लेकिन कहते हैं ना कि किसी के आने जाने से जीवन में कुछ नहीं रूकता। तो स्टार प्लस के शो नामकरण की टीम ने एक दिन का शोक मनाने के बाद अब शो के लिए रीमा लागू का रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है।

रीमा लागू शो की निगेटिव लीड थीं और अब उनका किरदार निभाएंगी रागिनी मेहता। रागिनी इससे पहले दीया और बाती हम, सरस्वती चंद्र, एक महल हो सपनों का जैसे सीरियल में नज़र आ चुकी हैं।

अब देखना ये है कि शो में लोग उन्हें रीमा जी की जगह कितना अपनाते हैं क्योंकि रीमा लागू के कारण महेश भट्ट का ये शो दर्शकों में काफी लोकप्रिय था। वैसे तो अब इस बारे में कोई कुछ कर ही नहीं सकता।

लेकिन टीवी की दुनिया में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने रातों रात अपना शो छोड़ दिया और उनका रिप्लेसमेंट ढूंढना पड़ा। उन नए किरदारों को भी लोगों ने उतना ही प्यार दिया।

ससुराल सिमर का

ससुराल सिमर का

कभी सीरियल में चुड़ैल आती हैं तो कभी कुछ औऱ अजीब सा हो जाता है। बहरहाल, इन सारे अजीब से ट्विस्ट के बावजूद दीपिका काकर यानि कि सिमर ने 7 साल तक इस किरदार को निभाया। अब दीपिका शो से विदा ले रही हैं और उन्हें रिप्लेस किया है कीर्ति केलकर ने।

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया

कुछ दिन खालिद ने ही शो में अहम जी की कमी पूरी करेंगे। लेकिन दर्शकों ने उन्हें पसंद नहीं किया। दिलचस्प ये भी है कि देवोलीना ने भी जिया मानिक को रिप्लेस किया था।

डॉक्टर आशुतोष - कुछ तो लोग कहेंगे

डॉक्टर आशुतोष - कुछ तो लोग कहेंगे

कुछ तो लोग कहेंगे में डॉक्टर आशुतोष यानि कि मोहनीश बहल को कृतिका कामरा के साथ लोग काफी पसंद कर रहे थे लेकिन मोहनीश ने शो छोड़ दिया और शरद केलकर ने उन्हें रिप्लेस किया।

पवित्र रिश्ता - मानव

पवित्र रिश्ता - मानव

जब सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों के लिए शो छोड़ा तो एकता कपूर काफी नाराज़ हुईं और इस सीरियल को डूबने से बचाया सबके फेवरिट हितेन तेजवानी ने।

कहीं तो होगा - सूजल

कहीं तो होगा - सूजल

राजीव खंडेलवाल और आमना शरीफ की जो़ड़ी टीवी की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक थी। लेकिन फिर राजीव ने शो छोड़ दिया और गुरदीप सिंह को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया।

तुलसी -क्योंकि सास भी कभी बहू थी

तुलसी -क्योंकि सास भी कभी बहू थी

एकता कपूर से खटपट होने के बाद स्मृति ईरानी ने शो छोड़ दिया था। और गौतमी ने उन्हें रिप्लेस किया। लेकिन शो नहीं चला। बाद में किसी तरह स्मृति को मनाया गया और शो में गौतमी के ट्रैक को ट्विस्ट के साथ बदल दिया गया!

बालिका वधू

बालिका वधू

प्रत्यूषा बनर्जी ने जब रातों रात बालिका वधू छोड़ने का फैसला किया तो फैन्स चौंक गए। फिर तोरल रासपुत्रा को उनका रिप्लेसमेंट बनाकर लाया गया।

रिद्धिमा - दिल मिल गए

रिद्धिमा - दिल मिल गए

दिल मिल गए में तीन बार रिद्धिमा बदली गईं - शिल्पा आनंद, सुकृति खंडपाल और जेनिफर विंगेट। तीनों के साथ ही करण सिंह ग्रोवर की केमिस्ट्री परफेक्ट रही।

मिहिर - क्योंकि सास भी कभी बहू थी

मिहिर - क्योंकि सास भी कभी बहू थी

क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अमर उपाध्याय की मौत के बाद फैन्स ने सीरियल देखना ही बंद कर दिया। बाद में इंदर कुमार को रिप्लेस करके भी कुछ नहीं हुआ तो रोनित रॉय ने सीरियल को संभाला।

कसम से - बानी

कसम से - बानी

कसम से में प्राची देसाई ने फिल्मों के लिए शो छोड़ दिया। बाद में उनकी प्लास्टिक सर्जरी करवाकर गुरदीप कोहली को शो में लाया गया।

English summary
After Reema Lagoo's deeth Ragini Mehta to play negative lead in Naamkaran.
Please Wait while comments are loading...