For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामायण और महाभारत ही नहीं, दूरदर्शन पर शाहरुख खान इज बैक- दिखाया जाएगा "सर्कस"

    |

    कोरोना महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन में पूरे देश की जनता घरों में बैठी हुई है। ऐसे में दूरर्दशन पर पब्लिक डिमांड से चर्चित शो 'रामायण' का री-टेलीकास्ट किया गया है। रामायण के री- टेलीकास्ट की खबर पर इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखकर दूरर्दशन ने और भी तीन सीरियल को फिर से लाने का फैसला लिया है।

    28 मार्च से दूरदर्शन पर रामायण, महाभारत, ब्योमकेश बख्शी और सर्कस का री- टेलीकास्ट किया जाएगा। जहां रामायण, महाभारत को लेकर लोगों में उत्साह है। वहीं, 1989 में आया शाहरुख खान स्टारर सीरियल 'सर्कस' फैंस के बीच बहुप्रतीक्षित है।

    दूरदर्शन ने ट्वीट कर जानकारी दी है- Shekharan is BACK. फ्रेंड्स घर पर रहिए और आपके फेवरेट स्टार शाहरुख खान का शो सर्कस (1989) देखिए दूरदर्शन पर 28 मार्च रात 8 बजे। दूसरे ट्वीट में लिखा- शाहरुख के फैंस के लिए खुशखबरी। उनका शो सर्कस अब फिर से दूरदर्शन पर दिखाया जाएगा।

    बता दें कि शाहरुख खान का ये 19 एपिसोड का पॉपुलर शो 1989 में रिलीज हुआ था। शाहरुख खान इस शो में शेखरण के किरदार में थे, जो कि एक अहम रोल था। गौरतलब है कि शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। उन्होंने फौजी, दिल दरिया जैसे फेमस टीवी शोज दिए हैं।

    दूरदर्शन री-टेलीकास्ट की बात करें तो.. 28 मार्च से जहां सुबह और रात 9 बजे रामायण का प्रसारण होगा। वहीं 11 बजे से रजित कपूर का जासूसी भरा शो ब्योमकेश बख्शी प्रसारित किया जाएगा। इसके अलावा दोपहर 12 और शाम 7 बजे डीडी भारती पर महाभारत का प्रसारण शुरू किया जा रहा है। शाहरुख खान की सर्कस रात में 8 बजे हम देख पाएंगे।

    कोरोना वायरस से लड़कर मुस्कुराते हुए वापस लौटे घर ये स्टार- सेहत में सुधारकोरोना वायरस से लड़कर मुस्कुराते हुए वापस लौटे घर ये स्टार- सेहत में सुधार

    English summary
    After Ramayana and Mahabharat, Doordarshan brings Shahrukh Khan's tv show Circus, directed by Aziz Mirza.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X