For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO:कंगना रनौत शो Lockupp में पूनम पांडे के बाद बोल्डनेस का तड़का लगायेंगी मंदाना करीमी

    By Filmibeat Desk
    |

    कंगना रनौत का निडर रियलिटी शो 'लॉक अप: बदमाश जेल अत्याचारी खेल' में अभिनेत्री और मॉडल मंदाना करीमी 16 वें प्रतियोगी के रूप में 'लॉक अप' में प्रवेश करने वाले प्रतियोगियों की सूची में अपना स्थान बना चुकी हैं। मंदाना एक सफल मॉडल हैं और बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह इसी तरह के जॉनर के रियलिटी शो में सेकंड रनर-अप भी रही हैं।

    शो का हिस्सा बनने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए उन्होंने कहा, "मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं, आजकल सोशल मीडिया के कारण हमें खुद को दिखाने और अपनी कहानियों को लोगों के साथ साझा करने का अवसर मिला है। लॅाकअप के जरिए लोग मुझे और अच्छे से जान पायेंगे।

    शो में प्रवेश करने के बारे में उत्साहित मंदाना ने साझा किया कि मैं शो में हेरफेर करने के बजाय लोगों को प्रेरित करने की पूरी कोशिश करूंगी। यह एक रियलिटी शो है और मुझे अच्छा लगेगा एक महिला के रूप में एक स्वतंत्र, सुखी जीवन जीने के तरीके के बारे में मेरी कहानियों, विचारों और विश्वासों को साझा करने के लिए इस अवसर का उपयोग मैं करूंगी।

    ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 'लॉक अप' 24x7 लाइव-स्ट्रीम करते हैं और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की अनुमति देते हैं। शो के बारे में अधिक अपडेट के लिए ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के साथ बने रहें। आपको बता दें कि हाल ही में इस शो ने सबसे अधिक देखे जाने वाले शो की लिस्ट में भी खुद को शामिल कर लिया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रियलिटी शो बन गया है, साथ ही लॅाक अप शो नवीनतम मील का पत्थर 100 मिलियन व्यूज तक पहुंचने का है। कंगना बतौर होस्ट काफी पसंद की जा रही है। यहां देखिए प्रोमो।

    English summary
    After Poonam Pandey now Mandana Karimi entry in Kangana Ranaut's 'Lock Upp' show, watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X