For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव: कसौटी जिंदगी के सेट पर 30 लोगों का कोरोना टेस्ट, बड़ा खतरा,पूरी खबर !

    |

    कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग हाल ही में कुछ वीक पहले शुरू हुई। सरकार के जरिेए जारी किए गए सभी सावधानी और नियम का पालन करने के बाद भी शो के लीड हीरो पार्थ समथान के कोरोना पॅाजिटिव होने की खबर रविवार को सामने आयी।बताया जा रहा है कि जिस समय पार्थ को ये खबर मिली, वह उस दौरान से सेट पर ही शूटिंग कर रहे थे।

    ऐसे में कसौटी जिंदगी की 2 के सेट पर कोरोना का खतरा और बढ़ गया है। पार्थ ने अपनी टीम और मेकर्स के इस बारे में खबर दी, तुरंत शो की शूटिंग रोक दी गई।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उस वक्त सेट पर कुल मिलाकर 30 लोग मौजूद थे। इन सभी का कोरोना टेस्ट जल्द करवाया जाएगा। इस मामले पर बालाजी टेलीफिल्म्स ने भी जानकारी दी है और बताया है कि वह इसके लिए क्या कदम उठाने वाले हैं।

    क्या होगा एकता कपूर का स्टूडियो सील

    क्या होगा एकता कपूर का स्टूडियो सील

    रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि आने वाले तीन से चार दिन के लिए सेट पर शूटिंग नहीं होगी। वहीं इस स्टूडियो को सील किए जाने की भी खबर आ रही है। इस शो की शूटिंग क्लिक निक्सन स्टूडियो में हो रही थी।

    शो के निर्माता का बयान

    शो के निर्माता का बयान

    एकता ने अपने बयान में कहा है कि शो के टैलेंट कोरोना पॅाजिटिव पाए गए हैं। उनका इलाज कराया जा रहा है। हमारी पहली प्राथमिकता है कि हम अपने टैलेंट,प्रोडक्शन और क्रू कर्मचारियों के सेहत का ख्याल रखें। हम गाइडलाइन्स के हिसाब से सभी चीजों को फॅालो कर रहे हैं।

    इस शो के सेट पर भी मिला कोरोना

    इस शो के सेट पर भी मिला कोरोना

    कुछ दिन पहले ये खबर आयी थी कि भाभीजी घर पर हैं कि अनीता भाभी यानी कि सौम्या टंडन की निजी हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

    फिर भी नहीं बंद हुई शूटिंग

    फिर भी नहीं बंद हुई शूटिंग

    फिलहाल शो की शूटिंग बंद नहीं की गई है। खुद शो के निर्माता सेट पर पहुंचकर पूरे हालात का जायजा ले रहे हैं। यहां तक कि केवल जरूरत के हिसाब अनुसार ही लोग सेट पर मौजूद हैं।

    इन शोज की शूटिंग पर भी पहुंचा कोरोना

    इन शोज की शूटिंग पर भी पहुंचा कोरोना

    भाभीजी घर पर हैं से पहले टीवी शो एक महानायक डॅा. बीआर अम्बेडकर के सेट पर भी एक्टर जगन्नाथ निवांगुने कोरोना पॅाजिटिव पाए गए थे। इसके बाद शूटिंग को तीन दिन के लिए रोका गया था। इसके साथ टीवी शो मेरे साई का भी एक क्रू सदस्य कोरोना पॅाजिटिव पाया गया।

    English summary
    After parth samthaan corona positive Kasauti Zindagii Kay crew case 30 member Will undergo corona test
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X