For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में उतरीं दिव्या खोसला कुमार, लेकिन पीड़िता की पहचान कर दी उजागर, किये खुलासे

    |

    नाबालिग के साथ दुष्कर्म केस में आरोपित एक्टर पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में पूरी टीवी इंडस्ट्री दिख रही है। एकता कपूर के बाद अब दिव्या खोसला कुमार भी पर्ल के समर्थन में उतर आई हैं। दिव्या ने केस के एफआईआर से जुड़े कुछ अहम सवाल भी सामने रखे हैं। लेकिन इन सबसे साथ ही उन्होंने पीड़िता के मां- पिता की पहचान भी उजागर कर दी है। जिसे लेकर लोगों ने उन पर आक्रोश दिखाया है।

    बता दें, पर्ल और दिव्या एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर चुके हैं। पिछले दिनों पर्ल के सपोर्ट में एकता कपूर ने पीड़िता की मां से हुई बातचीत का ऑडियो सार्वजनिक किया था। जिसके बाद अब दिव्या खोसला सामने आई हैं।

    इस मामले में डीसीपी ने साफ तौर पर कहा कि पर्ल वी पुरी के खिलाफ हमारे पास सबूत हैं। आरोप झूठे नहीं हैं। जांच में पर्ल वी पुरी का नाम सामने आया है। इसीलिए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुकदमे में सच्चाई का फैसला किया जाएगा।

    पर्ल के सपोर्ट में एकता कपूर ने किया ऑडियो लीकपर्ल के सपोर्ट में एकता कपूर ने किया ऑडियो लीक

    बहरहाल, कोर्ट से फैसला आने से पहले ही दिव्या खोसला कुमार ने लड़की के माता- पिता की पहचान सार्वजनिक कर दी है।

    पहचान की सार्वजनिक

    पहचान की सार्वजनिक

    दिव्या ने पीड़िता के मां- पिता की तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा-"शर्मनाक काम। मैं इनके बारे में आपको बताती हूं। यह वही शख्स है और यह महिला एक्ट्रेस है। इस आदमी ने पर्ल पर 2 साल पहले टीवी शो के सेट पर अपनी 5 साल की बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इन दोनों के बीच बेटी की कस्टडी को लेकर विवाद चल रहा है। दो साल से बेटी अपने पिता के साथ है। इसलिए वह अपनी पत्नी पर आरोप लगा रहा है कि उसकी बेटी उसके साथ सुरक्षित नहीं है, वह सेट पर लेकर जाती थी, जहां पर्ल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मुझे लगता है इस आदमी को फिल्मफेयर का बेस्ट स्क्रीनप्ले अवॉर्ड दिया जाना चाहिए।"

    मैंने एफआईआर पढ़ी है

    मैंने एफआईआर पढ़ी है

    "अब पुलिस ने पर्ल को गिरफ्ता कर लिया है। मैं जानना चाहती हूं कि क्यों पुलिस ने 2019 में उसे गिरफ्तार नहीं किया जब यह केस फाइल किया गया था। शिकायत में कारण बताया है कि बच्ची को तब छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा जब वह अपनी मां के साथ थी। पर्ल का नाम FIR में कहीं नहीं था। मैंने वह FIR खुद पढ़ी है, जब पर्ल की मां ने मुझसे मदद मांगते हुए उसे मुझे भेजा था।"

    क्या कोई पर्ल को काम देगा?

    क्या कोई पर्ल को काम देगा?

    "बच्ची की नैनी जो सेट पर उसके साथ थी, उसने भी यही बात पुलिस से कही। सेट के बाद बच्ची को लेकर मां अपने कुछ दोस्तों के यहां भी गई थी, बच्ची खुश थी।

    एकता कपूर के साथ अपनी बातचीत में पीड़िता की मां ने साफ कहा है कि उसका पति दिमागी रूप से ठीक नहीं है। वह उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता रहा है। उसके पास इसके कई सबूत भी हैं। उसने कहा है कि पर्ल बेगुनाह है और सेट पर ऐसा कुछ नहीं हुआ था। 5 साल की बच्ची.. 10 दिन बाद पिता बच्ची को स्कूल के बाद ले जाता है और केस करता है। तब न तो उसने न उसके पिता ने पर्ल का नाम लिया। दो साल बाद जब वह 7 साल की हो गई तो उसने आरोपी को पहचान लिया। महिला ने बताया था कि बच्ची को उसका पिता टॉर्चर करता है। मीटू अभियान का बहुत ही गलत इस्तेमाल हो रहा है। पर्ल का करियर प्रभावित हुआ है, क्या उसे कोई काम देगा?"

    मानवता को शर्म आनी चाहिए

    मानवता को शर्म आनी चाहिए

    पोस्ट को अंत करते हुए दिव्या ने लिखा-"शर्मनाक, अपने फायदे के लिए बच्ची का यूज करना और दूसरे की जिंदगी बर्बाद करना। उस महिला को भी शर्म आनी चाहिए कि वह मीडिया के सामने आकर सच नहीं बोल रही है। मानवता को शर्म आनी चाहिए, मैं सबसे अपील करती हूं पर्ल का सपोर्ट करें। मैं तब तक चुप नहीं बैठूंगी जब तक पीड़ित के मां-बाप मीडिया के सामने आकर सच नहीं कहते। हम किसी के साथ यह बर्बादी कैसे देख सकते हैं। मैंने खुद देखा है पर्ल महिलाओं की कितनी इज्जत करता है। हमारे काम में हर विभाग में महिलाएं थीं। किसी को कभी लगा कि ये आदमी परवर्ट है- नहीं। वह अच्छे संस्कारों वाला इंसान है। सच की जीत होगी।"

    दिव्या हुईं ट्रोल

    दिव्या हुईं ट्रोल

    बता दें,रेप की शिकार लड़की या महिला की पहचान उजागर करना IPC की धारा 228 ए के तहत अपराध है। कानून के तहत रेप पीड़िता के घर, परिवार, दोस्‍तों या उससे जुड़ी जानकारी भी उजागर नहीं की जा सकती।

    लिहाजा, अब इस पोस्ट को लेकर दिव्या खोसला कुमार ट्रोल हो रही हैं और लोगों का कहना है कि दिव्या पर भी केस होना चाहिए।

    14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में एक्टर

    14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में एक्टर

    बता दें, नाबालिग और उसके परिजनों के शिकायत दर्ज कराने के बाद एक्टर पर्ल वी पुरी को पुलिस ने 4 जून की देर रात गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में और भी पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

    English summary
    After Ekta Kapoor, Divya Khosla Kumar supports Pearl V Puri, gives shocking details of alleged rape case. And at the same time reveals the identity of the victim's parents.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X