»   » जेल से निकलने के बाद सलमान खान की तगड़ी दबंग प्लानिंग, 2 महीने बाद DHAMAKA

जेल से निकलने के बाद सलमान खान की तगड़ी दबंग प्लानिंग, 2 महीने बाद DHAMAKA

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

काला हिरण केस मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई। सलमान के दो दिन जेल में रहने के बीच कई तरह की खबरों ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के करोड़ों रुपए को घाटा के तरफ बड़ा दिया था।

इस फेहरिस्त में सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के कई टीवी शो का नाम शामिल है। लेकिन सलमान अब इन सभी प्रोजेक्ट को जल्द शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

salman khan

ऐसी खबर है कि फिलहाल सलमान की प्रोडक्शन टीम आईपीएल के खत्म होने का इंतजार कर रही है। आईपीएल के चलते कई बड़े टीवी शो को मई और जून तक टाल दिया गया।

सलमान के बहुप्रतिक्षित शो दस का दम का नाम भी इसमें शामिल है। दस का दम के बाद सलमान के मुंबई पुलिस आधारित का लांच किया जाएगा।

salman khan

सोनी टीवी अपनी रेटिंग बढ़ाने के लिए केवल आईपीएल के खत्म होने का इंतजार कर रही है। इसके बाद दस का दम और सलमान के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रहे मुंबई पुलिस आधारित शो का लांच किया जाएगा

मुकुल देव इस शो में मुख्य भूमिका में होंगे। जल्द ही इसकी शूटिंग का काम शुरू किया जाएगा।इस साल सलमान ने 7 टीवी शो के निर्माण की प्लानिंग की थी। आइए जानते हैं इन सभी शो की चौंकाने वाली लिस्ट...

नंबर 1

नंबर 1

सलमान खान के बैनर तले गामा पहलवान की शूटिंग शुरू कर दी गई है। इसके लिए कास्टिंग और शूटिंग लोकेशन तय किए जा चुके हैं। सोहेल खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

नंबर 2

नंबर 2

सलमान खान ने एक रोमांटिक टीवी सीरीज की भी प्लानिंग की है जो कि कॅालेज रोमांस और मर्डर के आस पास रखा गया है। इसकी तैयारी भी शुरू हो गई हैं।

नंबर 3

नंबर 3

सलमान खान ने इसके साथ दबंग जैसी एक पुलिस अफसर की कहानी को भी पेश करने का फैसला लिया है। इस शो की भी कास्टिंग तय हो चुकी है। इसके लिए एक प्रोमो भी शूट किया जा चुका है। इस पर भी करोड़ों का पैसा लगा हुआ है।

नंबर 4

नंबर 4

सलमान ने इसके अलावा एक रियलिटी टैलेंट हंट की भी प्लानिंग की थी। जहां पर इंडस्ट्री के लिए एक्टर और एक्ट्रेस का चयन किया जाता।

नंबर 5

नंबर 5

इतना ही नहीं इन सभी शो को लेकर सलमान ने एक या दो शो की और प्लानिंग की है। जिस पर अभी जानकारी नहीं मिली है। लेकिन इन सभी के टेलीकास्ट को लेकर जी टीवी,सोनी और स्टार पल्स से बात हो चुकी है।

नंबर 6

नंबर 6

मई से सलमान दस का दम 3 की शुरुआत करने वाले हैं। जल्द इसकी शुरुआत वह करेंगे।

नंंबर 7

नंंबर 7

सलमान के बहुप्रतिक्षित शो बिग बॅास 12 का लांच भी अक्टूबर में हो सकता है। यह टीवी का नंबर 1 शो है। सलमान की लोकप्रियता का पूरा प्रभाव इस शो पर है। सलमान का ना होना मेकर्स को तगड़ा घाटा दे सकता है।

English summary
There is buzz that After bail Salman Khan planning back to back projects including Dus ka Dum 3 and Mumbai police based TV Show.Here read full news

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X