For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK..टाइगर से पहले सलमान के ब्लॅाकबस्टर का रिपोर्ट कार्ड,जोर का झटका..

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 11 में हाल ही में ढिंचैक पूजा की एंट्री हुई। प्रियंक शर्मा की एंट्री दर्शकों को गुरुवार को दिखाई जाएगी। शुरू में यह बताया गया था कि पूजा और प्रियंक एक साथ घर में दाखिल होंगे।

    लेकिन पूजा की एंट्री के बाद प्रियंक की एंट्री में तीन से चार दिन का फासला रखा गया। यह पूरा ड्रामा केवल टीआरपी के लिए किया गया। मेकर्स को लगा कि पूजा की एंट्री से घर में काफी हलचल और कंट्रोवर्सी देखने को मिलेगी।

    जो कि हुआ नहीं। इस वजह से मेकर्स अब प्रियंक की एंट्री से मसाला बटोरने की तैयारी में हैं। लेकिन इस वीक बिग बॅास 11 के मेकर्स की यह प्लानिंग पूरी तरह फ्लॅाप साबित हुई है।

    Bigg Boss 11: Dhinchak Pooja BREAKS DOWN during Luxury Budget Task | FilmiBeat

    मिली जानकारी के अनुसार पिछले वीक से इस वीक बिग बॅास 11 की टीआरपी में काफी गिरावट आयी है। पिछले वीक बिग बॅास नंबर 10 पर रहा है।

    लेकिन इस वीक बिग बॅास टॅाप 10 से बाहर होकर टॅाप 15 में 12 नंबर की जगह ले चुका है। यानी कहीं ना कहीं बिग बॅास एक बार फिर अपनी पकड़ दर्शकों पर खोता हुआ नजर आ रहा है।

    अब इसके पीछे की वजह पूजा हैं या फिर बिग बॅास के कंटेस्टेंट का फेक झगड़ा। इसका अनुमान लगाना फिलहाल मुश्किल है।बहरहाल,यहां देखिए कि कैसे सलमान इंडिया के नंबर वन रियलिटी स्टार हो गए हैं..अक्षय भी उनके आगे फेल हो गए हैं..

    सलमान खान रेटिंग

    सलमान खान रेटिंग

    सलमान खान के बिग बॅास 11 के टीआरपी की लिस्ट में प्रीमियर एपिसोड को 2.9 की रेटिंग मिली है।

    नंबर 1 की प्लानिंग

    नंबर 1 की प्लानिंग

    बिग बॅास 10 के मुकाबले बिग बॅास 11 ज्यादा सफल माना जा रहा है। इसकी रेटिंग भी पिछली बार से हाई है। इस शो के वीकडेज की रेटिंग की बात करें तो उसे 1.6 से लेकर 1.9 रेटिंग मिलती है।

    सलमान से कम लेकिन नंबर 1

    सलमान से कम लेकिन नंबर 1

    अमिताभ बच्चन स्टारर यह शो वैसे टीआरपी में टॅाप नंबर 1 की पोजिशन पर है। लेकिन इस शो के प्रीमियर एपिसोड की रेटिंग 2.6 है।

    प्राइम स्लोट

    प्राइम स्लोट

    प्राइम स्लोट यानी कि 9 से 10.30 बजे इसका प्रसारण डेली किया जा रहा है। इसके चलते कई टॅाप डेली शो टीआरपी में पीछे बढ़ते चले जा रहे हैं।

    मजबूत पकड़

    मजबूत पकड़

    इस शो का प्रीमियर एपिसोड भी अपनी मजबूत पकड़ जमाए रखा है। शिल्पा शेट्टी के इस शो के प्रीमियर एपिसोड को 2.3 की रेटिंग मिली थी।

    सुपर डांसर की यूएसपी

    सुपर डांसर की यूएसपी

    सुपर डांसर की यूएसपी बच्चे हैं। फिलहाल टीवी पर डांस शो के मामले में सुपर डांसर तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। वह जल्द ही टीआरपी पर टाॅप में पहुंच सकता है।

    अक्षय हुए फेल

    अक्षय हुए फेल

    अक्षय कुमार का यह बहुप्रतिक्षित शो सारे सुपरस्टार के सामने फ्लॅाप साबित हो रहा है। इस शो के प्रीमियर एपिसोड को 1.1 की रेटिंग मिली है।लेकिन किसी बिग कॅामेडियन के ना होने की कमी इस शो पर दिखाई दे रही हैं।

    English summary
    After Dhinchak Pooja entry Bigg Boss 11 TRP ratings down..Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X